पैसे के लेन-देन को लेकर युवक की हत्या

0
413
युवक की हत्या

परिजनों व ग्रामीणों ने लगाए पुलिस पर आरोप, पीबीएम मोर्चरी के आगे दिया धरना

बीकानेर। नापासर थाना क्षेत्र स्थित शेरेरा गांव में कुछ लोगों ने लाठियों से पीट-पीट कर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह पैसों का लेन-देन बताई जा रही है। नापासर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर छह जनों को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पीबीएम मोर्चरी के आगे धरना लगा दिया।

advertisment

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार इन्द्रराज पुत्र खेमाराम निवासी खोखराणा की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार रात को उसका भाई इमीचन्द पैसे लेने के लिए तोलाराम जाट के पास शराब की दुकान पर गया था। कुछ देर बाद उसे पता लगा कि सोहनलाल पुत्र तोलाराम जाट, प्रेम जाट, संजय, रामदेव जाट, रामस्वरूप पुत्र भैराराम, रामनिवास पुत्र रामलाल आदि निवासी आसेरा ने लाठियों से पीट-पीट कर इमीचन्द गंभीर घायल कर दिया है।

गंभीरावस्था में इमीचन्द को पीबीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इमीचंद बोरिंग मशीन चलाता था। इमीचन्द की तोलाराम वगैरह से कुछ दिनों पहले भी कहासुनी हुई थी।

परिजनों ने दिया धरना, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

मृतक इमीचंद के परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही वे इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीबीएम मोर्चरी के आगे धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे लोगों ने बताया कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे।

परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए कि एक तरफ तो प्रदेश की सरकार रात आठ बजे के बाद शराब की दुकानों को बंद करने आदेश पुलिस को देती है, वहीं दूसरी तरफ देर रात तक शराब की खुली रहने वाली दुकानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है। इतना ही नहीं शराब की दुकानों को देर रात तक खुली रखने के लिए शह देने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सरकार कोई सख्त कार्रवाई भी नहीं कर रही है, जिसकी वज से इस तरह के अपराध कारित किए जा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here