आपका एक मतदान, क्षेत्र को देगा जीवनदान : यशपाल गहलोत

0
197
Your one vote will give life to the region: Yashpal Gehlot

यशपाल गहलोत को मिल रहा है मतदाताओं का अपार स्नेह

घर-घर जाकर कर रहे हैं लोगों से संवाद, कांग्रेस के पक्ष में वोट करने का आग्रह

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत का जनसंपर्क जारी है। आज भी बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कई मोहल्लों में जाकर उन्होंने मतदाताओं से संवाद किया। इस दौरान आमजन का अपार स्नेह उन्हें मिलता नजर आया।


प्रवक्ता विकास तंवर ने बताया कि यशपाल गहलोत ने आज अपना जनसंपर्क घड़सीसर रोड स्थित शिवा बस्ती, सूर्य नगर, लोहार कॉलोनी, पुराना बस स्टेण्ड गंगाशहर में किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में विकास की असीम संभावनाएं है। यहां दुर्भाग्य यह रहा कि जिस सोच के साथ इस क्षेत्र का विकास होना था, वह हो नहीं पाया। इसकी वजह आप सब जानते हैं। लेकिन अब भी कोई देर नहीं हुई है। अब आपके हाथ में फिर से वह मौका आ गया है जब आप इस क्षेत्र की सत्ता में परिवर्तन लाकर विकास की राह में इसे आगे बढ़ा सकते हैं।

यशपाल गहलोत ने कहा ‘आपका एक मतदान, क्षेत्र को देगा जीवनदान, याद रखना 25 तारीख को हाथ का निशान’। यह निशान क्षेत्र के विकास की गारंटी बनेगा। वहीं यशपाल गहलोत ने ओबीसी स्नेह मिलन समारोह में शामिल होकर सभी से आशीर्वाद मांगा। इसके अलावा यशपाल गहलोत ने फड़बाजार वाल्मीकि बस्ती, शिव पार्क, खतुरिया कॉलोनी, सुरजपुरा, समतानगर, अमरसिंहपुरा, लाल क्वार्टर, जसोलाई, कमला कॉलोनी क्षेत्र में पहुंचकर कांग्रेस के पक्ष में मेतदान करने का आग्रह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here