राहुल गांधी की सभा के लिए बांटे जाएंगे पीले चावल

0
299
राहुल गांधी
प्रतिपक्ष नेता डूडी सहित अन्य कार्यकर्ता जुटे तैयारी में

बीकानेर। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता तैयारी में जुट गए हैं। आज आदर्श कॉलोनी स्थित पार्टी कार्यालय में लोगों को निमंत्रण देने के लिए पीले चावल तैयार किए गए।

इस दौरान प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी सहित संगठन के कई कार्यकर्ताओं ने मंत्रोचार व विधि-विधान से पीले चावल तैयार कर पार्टी अध्यक्ष के दौरे पर हाने वाले कार्यक्रम की शुरुआत की।

राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे के दौरान बीकानेर में उनकी सभा मेडिकल कॉलेज मैदान में होगी। इस सभा में करीब चार लाख लोगों की भीड़ एकत्र करने का टारगेट पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिला है। इतनी भीड़ एकत्र करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ रहा है।

भीड़ एकत्र करने की इसी कोशिश के तहत आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों को निमंत्रण देने के लिए पीले चावल तैयार किए हैं। इस कार्यक्रम में प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी के साथ, देहात जिला कांग्रेस के अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत, शशि शर्मा, महिला अध्यक्ष शशिकला राठौड़, सुषमा बारुपाल सहित कई कार्यकर्ता थे।

गौरतलब है की भाजपा के चुनावी दौरे की जवाबी पारी खेलने के लिए कांग्रेस ने पार्टी मुखिया राहुल गांधी को मैदान में उतारने की तैयारी कर ली है। इसको लेकर राहुल गांधी नौ अक्टूबर से तीन दिन तक बीकानेर संभाग में दौरे पर रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष का यह दौरा बिश्नोई समाज के मुकाम धाम से शुरू होगा। अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी बीकानेर के मेडिकल कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में भीड़ एकत्र करने के लिए हर कार्यकर्ता को ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचाने का लक्ष्य दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here