श्रमिक ट्रेन से पहुंचे सभी लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया, देखें वीडियो…

0
507
Workers arrived by train, all kept in home isolation

यात्रियोंं के स्वास्थ्य की हुई जांच, लगेज भी किया गया सेनेटाइज, डेटा भी किया गया अपडेट

बीकानेर। मुंबई से बीकानेर पहुंची श्रमिक ट्रेन में आए सभी यात्रियों को होम आइसोलेशन के लिए अपने-अपने घर भेज दिया गया है। इससे पहले लालगढ़ रेलवे स्टेशन पर ही श्रमिक ट्रेन से आए सभी यात्रियों के स्वास्थ्य की जांच की गई और उनके लगेज को सेनेटाइज किया गया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार मुम्बई में रह रहे राजस्थानी लोगों के लिए ये विशेष श्रमिक ट्रेन आज दोपहर में लालगढ़ स्टेशन पहुंची। श्रमिक ट्रेन में आए करीब छह सौ यात्रियों को ट्रेन में रोक कर अलग-अलग कोच से बारी-बारी से उतारा गया और प्लेटफॉर्म पर बने सर्किल में खड़ा किया गया। सभी के हाथों को और उनके लगेज को सेनेटाइज किया गया। इसके बाद यात्रियों को भोजन के पैकेट्स, छाछ और पानी दिया गया। इसी बीच क्रमानुसार सभी यात्रियों के स्वास्थ्य की जांच भी की जाती रही।

स्वास्थ्य की जांच के बाद प्रत्येक यात्री का डेटा लिया गया और उसे रजिस्टर में अंकित किया गया। इसके बाद प्रत्येक यात्री को उसके घर की ओर जाने वाली बस में बैठा दिया गया। सभी यात्रियों को होम आइसोलेशन की पालना करने की हिदायत दी गई। इस दौरान जिला मजिस्ट्रेट कुमारपाल गौतम, पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा, आरपीएफ कमांडेंट केडी पटेल, माध्यमिक शिक्षा निदेशक सौरभ स्वामी, आईएएस अभिषेक सुराणा, नगर निगम आयुक्त डॉ. खुशाल यादव सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here