किसे करें फरियाद, सीआई पर अभद्रता करने के आरोप, देखें वीडियो…

0
734
Whom to complain about the indecent assault on CI

पुलिस अधीक्षक को देेने गए थे ज्ञापन, शांतिभंग करने के आरोप में किए गए गिरफ्तार

बीकानेर। पुलिस अधीक्षक के पास अपने परिजन की बेगुनाही की फरियाद लेकर पहुंचे कुछ लोगों ने वहां मौजूद सीआई पर अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल फरियादियों में से एक जने को सदर थाना पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार लूणकरनसर के मलकीसर गांव से आज यहां कुछ लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय अपने परिजन की फरियाद लेकर पहुंचे थे। फरियादी का आरोप है कि उन्हें पुलिस अधीक्षक कार्यालय में घुसने ही नहीं दिया गया और वहां मौजूद सीआई ने उन्हें धक्का देकर वहां से हटा दिया। इसके बाद सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फरियादी सुरेन्द्र को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंची महिला का आरोप है कि पुलिस उनके साथ उचित व्यवहार नहीं कर रही हैं। पहले लूणकरनसर थाना पुलिस ने उसके पति को हत्या के प्रकरण में झूठा फंसा दिया और अब जबकि वह अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक के पास जाना चाह रहे हैं तो उन्हें पुलिस अधीक्षक से भी नहीं मिलनेे दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आमजन के साथ पुलिस का यह व्यवहार किसी भी तरह से उचित नहीं माना जा सकता है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here