ऐसी क्या मजबूरी रही कि पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, देखें वीडियो…

0
585
What was the compulsion that the wife took such a step

लूणकरनसर के कपूरीसर में पुलिस ने एक घर के आंगन मेें दबे शव को बाहर निकलवाया

मृतक के पिता ने अपनी पुत्रवधु पर लगाए आरोप, कालू थाना पुलिस जुटी जांच में

बीकानेर। लूणकरनसर के कपूरीसर गांव में एक महिला पर उसके पति को मारकर घर-आंगन मेें गाढ़ देने के आरोप लगे हैं। कालू थाना पुलिस ने घर के आंगन मेें दबे शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में है।

कालू थानाधिकारी रतीराम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि चौरूलाल की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके बेटे द्वारकाप्रसाद की हत्या उसकी पत्नी मनोज देवी ने कर दी है और शव को वहीं घर-आंगन में दबा दिया है। रिपोर्ट में वारदात 25 दिनों पहले की होना बताया गया है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कपूरीसर गांव में मौके पर पहुंची और घर-आंगन में खुदाई करवा कर द्वारकाप्रसाद के शव को बाहर निकलवाया। इस दौरान एसडीएम लूणकरनसर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार, सीओ लूणकरनसर भी मौके पर मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि प्राथमिक पड़ताल में पुलिस के सामने आया है कि द्वारकाप्रसाद शराब का आदि था और रोजाना अपने घर में दोस्तों को बुलाकर महफिल सजाता था। उसकी इस आदत से उसकी पत्नी मनोज देवी खासा परेशान थी और इसी परेशानी के चलते उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया तथा शव को घर-आंगन में गाढ़ दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मनोज देवी को निगरानी में ले लिया है और पूछताछ जारी है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here