कीमती सामान छोड़ कर ये क्या ले गया चोर, देखें वीडियो…

0
565
What did the thief take away by leaving valuables

बीकानेर के गंगाशहर में अनूठी चोरी

अज्ञात चोरों ने चार घरों और एक देवालय के तोड़े ताले

बीकानेर। आपने चोरी की कई वारदातों को देखा और सुना होगा लेकिन बीकानेर के गंगाशहर क्षेत्र में स्थित तुलसी विहार कॉलोनी में चोरों ने एक अनोखी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यह चोर घरों का कीमती सामान छोड़ कर केवल मात्र बाथरूम में लगी टोंटियों को उतार कर ले गए।


न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात तुलसी विहार कॉलोनी में स्थित चार घरों और एक देवालय पर चोरों धावा बोला। चोरों ने घरों में गेट व अलमारियों के ताले तोड़ दिए लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि चोरों घरों से कोई भी कीमती सामान व जेवरात आदि नहीं चोरी किए। अज्ञात चोरों ने घरों के बाथरूम में लगी टोंटियों (नल) को उतार कर ले गए और घरों में लगे वॉश बेसिनों को तोड़ दिया। हालांकि एक घर में लगे सीसी कैमरे में एक चोर की तस्वीर भी कैद हो गई।

वहीं चोरी केे दौरान संभवतया एक चोर के हाथ में किसी तीखी चीज से चोट भी लगी है, क्योंकि मौके पर एक कमरे में खून के छींटे कई जगह फैले भी दिखाई दिए हैं। अचानक एक साथ इतने घरों में चोरी की वारदात से कॉलोनी वासियों में भय का माहौल बना हुआ है लेकिन इन चोरों की इस अनोखी करतूत को देख कर कॉलोनी के बाशिन्दें भी काफी हैरान हैं।


चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर गंगाशहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थलों का बारीकी से मुआयना किया। साथ ही पुलिस ने सीसी कैमरे में आए फुटेज हासिल किए और उसके आधार पर चोरों की तलाश शुरू की।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here