विक्रम हत्या कांड- प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, देखें वीडियो…

0
618
Vikram murder case - Police niece sticks on protesters

प्रदर्शनकारियों ने एसपी ऑफिस के सामने की थी सड़क जाम

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

बीकानेर। गंगाशहर में हुए विक्रम हत्या कांड के मामले में मृतक के परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एसपी ऑफिस के सामने रास्ता जाम कर दिया। समझाइश करने के बाद भी रास्ता नहीं खोले जाने पर पुलिस ने लाठियां भांज कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया।


न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार गंगाशहर थाना क्षेत्र के भीनासर में विक्रम नायक नाम के युवक का झगड़ा हो गया था, जिस पर कुछ लोगों ने विक्रम को लाठियों से पीट-पीट कर घायल कर दिया था। बाद में घायल युवक को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई। जिससे परिजन गुस्सा गए और थाने पहुंच गए। पुलिस ने पीडि़त पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया और सात-आठ जनों को नामजद किया।

इस बीच मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गए और वहां मोटर साइकिल लगाकर रास्ता रोक दिया तथा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को कोरोनाकाल का हवाला देते हुए रास्ता खोलने को कहा लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने। इस पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर हल्का बल प्रयोग करते हुए उन्हें वहां से खदेड़ दिया।
बताया जा रहा है कि गंगाशहर थाना पुलिस ने इस मामले में एक-दो जनों को राउण्डअप किया है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here