जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवा रही वीर बालाजी सेवा समिति, देखें वीडियो…

0
408
वीर बालाजी सेवा समिति

वार्ड-67 के जीनगर चौक में सेनेटाइजर और मास्क वितरित

बीकानेर। कोरोना वायरस से किए जा रहे संघर्ष में सभी संगठन सरकार और प्रशासन का साथ दे रहे हैं। वीर बालाजी सेवा समिति की ओर से भी लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है।

संगठन के रघुवीर प्रजापत ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि गंगाशहर में चौपड़ा स्कूल के पीछे स्थित वीर बालाजी सेवा समिति की भोजनशाला में रोजाना सुबह व शाम को सात सौ लोगों का भोजन बना कर जरूरतमंदों को वितरित किया जा रहा है। समिति के कार्यकर्ता अलग-अलग टीमें बना कर गंगाशहर, भीनासर क्षेत्र में वंचितों को भोजन उपलब्ध करवा रहे हैं। समिति के रघुवीर प्रजापत ने बताया कि हरीभाई सोलंकी, रामजी हलवाई, भंवरलाल गोदारा, इंद्र सोनी, प्रभु सोलंकी, संपत बाफना, मदन विश्नोई, जगदीश विश्नोई सहित कई कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से लगातार मानव सेवा में जुटे हुए हैं।

वार्ड-67 के जीनगर चौक में सेनेटाइजर और मास्क वितरित

वीर बालाजी सेवा समिति


वार्ड-67 के जीनगर चौक में सेनेटाइजर और मास्क का वितरण किया गया। क्षेत्र में रहने वाले नरेन्द्र डाबी, साजिद मालावत, रवि खत्री, श्याम राठौड़ ने घर-घर जाकर लोगों को सेनेटाइजर और मास्क वितरित किए। साथ ही सभी से अपने घरों में रहने, बार-बार हाथ धोने, सरकार और प्रशासन के निर्देशों की पालना करने का संदेश भी दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here