कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य गवाह के घर पहुंचीं वसुंधरा राजे, हरसंभव मदद देने का आश्वासन

0
442
Vasundhara Raje reached the house of the main witness of the Kanhaiyalal murder case, assured of all possible help

लोगों ने बताया, सरकार ने नहीं दी है किसी प्रकार की सहायता

चुनावी मुद्दा बन सकता है उदयपुर का कन्हैयालाल मर्डर केस

जयपुर। विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही उदयपुर में पिछले साल हुआ कन्हैयालाल मर्डर केस अब एक मुद्दा बनता नजर आ रहा है। कन्हैयालाल मर्डर केस को लेकर कांग्रेस-बीजेपी अब आमने-सामने आते दिख रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे आज कन्हैयालाल हत्याकांड के चश्मदीद गवाह के घर पहुंची।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वसुंधरा राजे ने राजकुमार और उनके परिवार से बातचीत की और आश्वासन भी दिया। इधर, वसुंधरा राजे के राजकुमार के घर पहुंचने पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इक_ी हो गई। इसके बाद में वसुंधरा राजे ने मीडिया से बात की। करीब 10 मिनट तक राजकुमार और उनके परिवार सदस्यों से बातचीत की। राजकुमार का घर उदयपुर में रावजी का हाटा जो ओल्ड सिटी में स्थित है। जिस पर वसुंधरा राजे ई-रिक्शा पर उनके घर पहुंचीं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि एक बार मैं खुद राजकुमार और उनके परिवार से मिलना चाह रही थी। पूछना चाह रही थी कि सरकार से कोई सहायता मिली या नहीं। उनकी बेटी की शादी में दिक्कत आ रही है, उसमें भी पूरी तरह से हम सहयोग करेंगे। वसुंधरा राजे ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।
लोगों ने बताया कि इधर राजकुमार के परिवार सदस्यों ने वसुंधरा राजे से कहा कि आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है। घटना होने के बाद से बच्चों की पढ़ाई छूट चुकी है। साथ ही सरकार से मदद नहीं मिली है। उनका परिवार सरकारी नौकरी की मांग कर रहा है।

सरकार से रखी है नौकरी की मांग

गौरतलब है कि राजकुमार कन्हैयालाल की दुकान सुप्रीम ट्रेलर में कारीगरी का काम करते थे। एनआईए ने इस मामले में राजकुमार और ईश्वर को मुख्य गवाह के रूप में बनाया है। राजकुमार हादसे के बाद से मानसिक स्थिति से गुजर रहे थे। इसके बाद उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ जिस पर ऑपरेशन हो चुका है और वह अभी बेड रेस्ट पर चल रहा है। राजकुमार का परिवार कई बार सरकार से गुहार भी लगा चुका है कि उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई और सरकारी नौकरी दी जाए।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here