केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बीकानेर दौरा, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, देखें वीडियो…

0
474
Union Home Minister Amit Shah visits Bikaner, gives victory mantra to workers, watch video...

संभाग के कार्यकर्ताओं में भरा जोश, प्रदेश की 25 सीटों को जीतने का दिया लक्ष्य

माइक्रो लेवल व बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने तथा पार्टी का दस प्रतिशत वोट बढ़ाने के निर्देश

बीकानेर। भाजपा ने लोकसभा चुनाव में राजस्थान में मिशन-25 को हासिल करने के लिए मशक्कत शुरू कर दी है। मिशन-25 के लक्ष्य को लेकर आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीकानेर दौरे पर रहे। करीब डेढ़ घंटे बीकानेर में रुके भाजपा की राजनीति के चाण्क्य अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।


रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक मैरिज पैलेस में केन्द्रीय गृह मंत्री ने संभाग के कार्यकर्ताओं को माइक्रो लेवल व बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने को कहा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता आमजन के बीच जाएं और उन्हें केन्द्र सरकार की योजनाओं व पिछले दस वर्षों के मोदी सरकार के कार्यों की जानकारी देवें। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि विधानसभा चुनाव में जिन बूथों पर भाजपा कमजोर रही है, उन बूथों के मतदाताओं से सम्पर्क करें, विशेष रूप से लाभार्थियों से, जिससे पार्टी के पक्ष में मतदान प्रतिशत बढ़ सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी का दस प्रतिशत वोट बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए प्रदेश की 25 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य दिया।


इसके बाद श्रीगंगानगर लोकसभा प्रभारी राजेन्द्र राठौड़, बीकानेर लोकसभा प्रभारी सतीश पूनिया और चूरू के लोकसभा प्रभारी सीआर चौधरी ने अपने-अपने क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की और चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जोश भरा। इस बैठक में तीनों जिलों के प्रभारी मंत्री गजेन्द्रसिंह खींवसर, सुमीत गोदारा व अविनाश गहलोत भी मौजूद रहे।


इससे पहले नाल एयरफोर्स स्टेशन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, सीपी जोशी, महापौर सुशीलाकंवर राजपुरोहित, राजेन्द्र राठौड़, विधायक सिद्धि कुमारी, जेठानंद व्यास, संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी, आइजी ओमप्रकाश, कलक्टर नम्रता वृष्णि, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम सहित अन्य नेताओं और अधिकारियों ने बुके देकर उनका स्वागात किया। अमित शाह का यह दौरा पूरी तरह से लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर रहा है।

प्रदेश में बढ़ सकता है सियासी पारा


ऐसा माना जाता है कि अमित शाह जब चुनावी दौरा करते हैं तो उस क्षेत्र की चुनावी हवा बदल जाती है। आज उन्होंने बीकानेर संभाग सहित प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर एक साथ दौरा किया। इसलिए कहा जा रहा है कि उनके दौरे के बाद प्रदेश की सियासत बदल जाएगी। क्योंकि पहले ही बात सामने आ रही है कि कांग्रेस से कई बड़े नेता बीजेपी खेमे में शामिल होने वाले हैं। जबकि 19 फरवरी को दिग्गज आदिवासी नेता महेंद्रजीतसिंह मालवीय 40 साल तक कांग्रेस में सेवा देने के बाद अब बीजेपी के साथ हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here