अवैध शराब लदे दो ट्रक पकड़े, एक दिन में हुई दो कार्रवाई, देखें वीडियो…

0
279
अवैध शराब

कांस्टेबल रामकुमार भादू का मजबूत मुखबिर तंत्र, नाल और गजनेर थाना पुलिस ने की कार्रवाई

बीकानेर। पुलिस का मुखबिर तंत्र इतना मजबूत हो गया है कि आज बीकानेर पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से लदे दो ट्रकों को पकड़ा है। इन दोनों ट्रकों में लाखों रुपए की अवैध शराब बरामद हुई है। दोनों ही कार्रवाई में कांस्टेबल रामकुमार भादू का मुखबिर तंत्र कारगर साबित हुआ बताया जा रहा है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर में पहली कार्रवाई जिला स्पेशल टीम और गजनेर थाना पुलिस ने की। कांस्टेबल रामकुमार भादू को मुखबिर के जरिए इस बारे में सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर जिला स्पेशल टीम के प्रभारी शंकर सिंह भारी और गजनेर थाना प्रभारी अमरसिंह ने नवोदय फांटा पहुंचे और वहां सामने की ओर से आए ट्रक को रूकवाया। ट्रक चालक से सामान लदा होने के बारे में पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिस पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में अवैध शराब की बोतलों से भरे कार्टन बरामद हुए।

पुलिस ने अवैध शराब बरामद करते हुए ट्रक में सवार दो लोगों को राउंडअप किया है। राउंडअप किए गए व्यक्तियों ने अपने नाम लक्ष्मण चौधरी पुत्र रुक्मणाराम निवासी बीजराड़ थाना थाना बीजराड़ तथा ओम प्रकाश पुत्र सागरमल जाति सोनी बताया है। पुलिस दोनों व्यक्तियों से पूछताछ करने में जुटी है।

वहीं आज शाम को ही नाल थाना पुलिस ने भी राजमार्ग पर से निकल रहे एक ट्रक की तलाशी ली तो उसमें भी अवैध शराब लदी मिली। पुलिस ट्रक को जब्त कर थाने ले गई और वहां ट्रक में लदे अवैध शराब के करीब 17 सौ कार्टन बरामद किए। नाल थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुट गई है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here