सड़क हादसों में दो की मौत, चार घायल

0
240
हादसा

एमएम ग्राउंड के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आया बाइक सवार, श्रीडूंगरगढ़ के पास हुई कार-ट्रक की टक्कर।

बीकानेर। जिले में दो अलग-अलग हुए सड़क हादसों में दो जनों की मौत हो गई और चार जने घायल हो गए। घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक एमएम ग्राउंड के पास गुरुवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे लोगों ने पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया। इलाज के दौरान घायल बाइक सवार की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पीबीएम पहुंची नयाशहर थाना पुलिस ने मृतक की शिनाख्तगी के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतक की शिनााख्त श्रीराम पुत्र रावताराम निवासी गोपेश्वर बस्ती के रूप में की है।

बताया जा रहा है कि रात करीब 11 बजे वह अपनी बाइक से घर की तरफ जा रहा था, तभी एमएम ग्राउण्ड के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक अपना वाहन मौके से भगा ले गया। थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया और पोस्टमार्टम करवा करशव परिजनों को सौंपा।

वहीं गुरुवार रात को ही श्रीडूंगरगढ़ से सुजानगढ़ जाने वाली सड़क पर कार और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आपातकाल 108 एम्बुलेंस के जरिए घायलों को वहीं के राजकीय अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार कार श्रीडूंगरगढ़ से रिड़ी जा रही थी। तभी सामने से आए ट्रक ने टक्कर मार दी।

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके पर से फरार हो गया। कार में सवार रामदयाल पुत्र भागीरथ, भीयाराम, मनोज कुमार, मुनीराम व बलराम घायल हो गए।

पांचों घायलों को श्रीडूंगरगढ़ स्थित राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां रामदयाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। भीयाराम की हालत गंभीरहोने पर उसे पीबीएम ट्रोमा सेन्टर के लिए रैफर कर दिया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here