मरूधरा ग्रामीण बैंक और डाकघर में लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
502

रेलवे वर्कशॉप के पास स्थित डाकघर में 5 पांच महीने पहले हुई थी 3.54 लाख रुपए की लूट

बीकानेर। राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक व रेलवे वर्कशॉप के पास स्थित पोस्ट ऑफिस में पिस्तौल की नोक पर लाखों रुपए की लूट की वारदातों का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया।

पुलिस महानिरीक्षक प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि 4 जनवरी को मुक्ता प्रसाद कॉलोनी स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में दो नक़ाबपोश बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर तिजोरी में रखे 10.77 लाख रुपये लूट लिए थे और वहां से भाग गये थे। इसी तरह 12 सितंबर को सुबह दस- सवा दस बजे के करीब डाकघर में हथियारों से लैस होकर दो अज्ञात युवक घुस गए थे और वहां मौजूद डाककर्मियों को पिस्तौल दिखाते हुए तीन लाख 54 हजार रुपये लूट कर भाग गये थे। दोनों आरोपियों ने पोस्ट ऑफिस में मौजूद कर्मियों को बंधक भी बना लिया था। घटना के बाद से पुलिस इनकी तलाश में थी।

दोनों वारदातों को अंजाम देने के आरोप में नयाशहर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल एक मैगजीन व आठ कारतूस जब्त किये हैं।

ये दोनों आरोपी मुक्ता प्रसाद कॉलोनी निवासी धीरज उर्फ धर्मप्रीतसिंह पुत्र जसंवत सिंह  व सर्वोदय बस्ती निवासी धीरज पुत्र नरसिंह मेघवाल हैं। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से और भी पूछताछ करने में जुटी है।

इन वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के पुलिस अधिकारियों ने 6 टीमें गठित की थी। टीमों ने आपराधिक प्रवर्ति के एक दर्जन से ज्यादा लोगों से वारदातों के बारे में पूछताछ की तो काफी जानकारी पुलिस के हाथ लगी और दोनों वारदातों को अंजाम देने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here