बीस घंटे बाद नहर में से निकाला गया शव, रविवार रात की थी शख्स ने खुदकुशी, देखें वीडियो…

0
458
Twenty hours later, the body was removed from canal, person had suicide on Sunday night

लूणकरनसर थाना क्षेत्र के 290 आरडी की है घटना

एसडीआरएफ ने ग्रामीणों की मदद से निकाला शव

बीकानेर। लूणकरनसर पुलिस थाना क्षेत्र के 290 आरडी के पास रविवार रात को एक व्यक्ति ने नहर में कूद कर खुदकुशी की थी। आज एसडीआरएफ सहित क्षेत्र के लोगों ने तकरीबन तकरीबन 20 घंटे तक कड़ी मशक्कत के शव को नहर से बाहर निकाला।

लूणकरनसर थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि मृतक की शिनाख्त 11 सीएचडी काकड़वाला निवासी प्रेम बिश्नोई के रूप में की गई है। रविवार रात को 8 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि 290 आरडी के पास एक शख्स नहर में कूद गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि नहरके पास एक बोलेरो जीप खड़ी है। पुलिस ने अपने आलाअधिकारियों को सूचना देकर बीकानेर से एसडीआरएफ मौके पर बुलाया। देर रात तक नहरमें शव की तलाश की गई लेकिन शव नहीं मिला। सुबह फिर से एसडीआरएफ और ग्रामीण शव की तलाश में जुटे। शाम को करीब साढ़े चार बजे नहर में शव मिल गया जिसे बाहर निकाला गया।

इस दौरान मौके पर लूणकनसर सीओ गिरधारीलाल ढाका, तहसीलदार उमा मित्तल, सीआई ईश्वरप्रसाद जांगिड़, क्षेत्र के महिपाल सिंह, मंगेश बिश्नोई, अरविंद पूनिया, विक्रम, साहबराम और मृतक के परिजन मौजूद रहे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here