विश्वास करें, आपकी उम्मीदों पर खरा ही उतरूंगा : डॉ.कल्ला

0
180
Trust me, I will definitely live up to your expectations: Dr. Kalla

कई स्थानों पर समर्थन में हुई नुक्कड़ सभाएं, सघन जनसम्पर्क कर लोगों से किया संवाद

दम्माणी चौक, बंगला नगर, जम्भेश्वर नगर, मुरलीधर व्यास कॉलोनी में मिला अपार स्नेह

बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बीडी कल्ला ने कहा है कि बीकानेर की जनता की उम्मीदों पर वो खरा ही उतरेंगे। आमजन के हर सुख-दुख में वो साथ खड़े रहेंगे। यह बात डॉ.कल्ला ने शहर में कई स्थानों पर हुई नुक्कड़ सभाओं में कही। डॉ. कल्ला ने कहा कि वो बीकानेर के विकास और काम के नाम पर ही समर्थन मांगने आए है। शहर में सघन जनसम्पर्क कर डॉ. कल्ला ने लोगों से संवाद भी किया।


मुरलीधर व्यास कॉलोनी के गुरुजंभेश्वर नगर में डॉ. बीडी कल्ला का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी शामिल हुए। लोगों के स्नेह से अभिभूत हुए डॉ. कल्ला ने कहा कि आप सब जो यहां इतनी बड़ी संख्या में भाई-बहन आए हो, एक उम्मीद से आए हो कि आपके लिएए आपके क्षेत्र के लिए कुछ बेहतर सकूं। मैं बुलाकीदास कल्ला आप सब को यकीन दिलाता हूं कि आपके सुख-दुख मे हमेशा साथ रहूंगा।


उन्होंने कहा कि मुरलीधर व्यास कॉलोनी में हमने हमारी बेटियों के लिए नया सरकारी कॉलेज शुरू किया हैं। पूरी कॉलोनी में नई सडक़ों का जाल बिछा दिया हैं। पहली महात्मा गाँधी अंग्रेजी मीडियम स्कूल आपकी मुरलीधर व्यास कॉलोनी में ही शुरू हुई। जहां हमारे बच्चों के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। मुरलीधर व्यास कॉलोनी में ही भगवान श्री परशुराम के नाम से द्वार आप लोगों को अर्पित किया हैं। आप सभी लोग हमारे बीकानेर के विकास को वोट दें। हमारे बीकानेर के विकास की गति अब रुकनी नहीं चाहिये।


आचार्यों के चौक में जनसम्पर्क के दौरान डॉ.कल्ला का अभिनंदन कर समर्थन का भरोसा दिलाया गया। इस अवसर डॉ.कल्ला ने कहा कि आपका समर्थन आप ही की सेवा में अर्पित करूंगाए ये मेरा वादा है।
उन्होंने कहा कि मैंने कभी झूठे वादे नहीं किए है। काम किया है, विकास की बात करी है क्योंकि मुझे यही आता है। ना ही तो जुमलेबाजी आती है, ना ही झूठे आश्वासन देने आते है। उन्होंने कहा कि बीते पांच साल बीकानेर में विकास के किसी भी काम में कसर नहीं छोड़ी है। आगे भी बीकानेर के विकास के लिए काम करते रहूंगा।

दम्माणी चौक में डॉ. कल्ला के समर्थन में नुक्कड़ सभा आयोजित की गई। इसमें बड़ी संख्या में क्षेत्र के वाशिंदों ने भागीदारी निभाई। जनसम्पर्क के दौरान बंगलानगर में लोगों ने डॉ.कल्ला का अभिनंदन किया। इस मौके पर डॉ. बीड़ी कल्ला ने कहा कि बुलाकीदास कल्ला आप सब के लिए अंतिम सांस तक लड़ेगा और आपके लिए काम करेगा। क्षेत्र की समस्याओं का निवारण कराया है, विकास कार्यों में कमी नहीं रखी है। आज समय आ गया है जब आप लोग विकास के नाम पर अपना समर्थन और मत मुझे दें, ताकि आगे भी आपकी सेवा के लिए तत्परता के साथ काम करता रहूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here