ट्रकों की भिड़न्त, लगी आग, देखें वीडियो…

0
533
Trucks collided, caught fireA

लूणकरनसर थाना क्षेत्र में हुई घटना, चालकों को बचाया गया

बीकानेर। लूणकरनसर थाना क्षेत्र में वामनवाली फाटक के पास शनिवार देर रात को दो ट्रकों की भिड़न्त हो गई। भिड़न्त इतनी तेज थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों ट्रकों के चालकों और खलासियों को बाहर निकाल लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकलों के काफी देर मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

न्यूजफास्टवेब को मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात को करीब डेढ़ बजे ये हादसा हुआ था। इसमें गैस सिलेंडर से भरा ट्रक और सामने से आ रहे ट्रेलर के बीच भिड़न्त हो गई, जिसकी वजह से दोनों ट्रकों में आग भभक गई। मौके पर मौजूद ढाबा संचालकों व अन्य लोगों ने दोनों चालकों और खलासियों को ट्रकों से सकुशल बाहर निकाल लिया।

इसी बीच दमकल और पुलिस को सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची लूणकरनसर थाना पुलिस ने हादसा स्थल से दोनों तरफ की दूरी पर यातायात को रोका। तभी वहां बीछवाल दमकल स्टेशन से तीन दमकल मौके पर पहुंची।

दमकलकर्मी अभिषेक चौधरी, योगेन्द्र कुमार, अशोकसिंह, विजयकुमार, नवीनकुमार, दिनेशसिंह ने तकरीबन दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क किनारे करवा कर यातायात सुचारू करवाया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here