शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि, देखें वीडियो….

0
236
शहीद पुलिसकर्मियों

पुलिस लाइन में आयोजित हुआ´ कार्यक्रम, पुलिसकर्मियों ने किया रक्तदान और पौधरोपण

बीकानेर। रेंज के उपमहानिरीक्षक पुलिस जोसमोहन ने 60 वें पुलिस शहीद दिवस समारोह के अवसर पर अमर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने शहीदों के परिजनों के प्रति श्रद्धभाव भी व्यक्त किए।

पुलिस लाइन में आयोजित शहीद दिवस समारोह में उपमहानिरीक्षक पुलिस ने देश के सभी प्रान्तों, केन्द्र शासित प्रदेशों व अद्र्ध सैन्य बलों के 1 सितम्बर 2018 से 31 अगस्त, 2019 तक के विभिन्न संवर्ग के सभी शहीद अधिकारियों एवं कर्मचारियों के पदनाम व उनके नाम का वाचन कर उन्हें सम्मान दिया। न्यूजफास्ट वेब इस मौके पर डीआईजी जोस मोहन के अलावा पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन मीणा सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने शहीद स्मारक पर पुष्पचक्र अर्पित कर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर न्यूजफास्ट वेब हुई परेड में भाग ले रहे पुलिसअधिकारियों व कर्मियों ने शोक शस्त्र करके सिर झुका कर दो मिनिट का मौन रख कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। शहीद दिवस परेड में शामिल पुलिस कर्मियों ने तीन-तीन राउन्ड फायर किए। इस मौके पर पुलिस लाइन में पौधारोपण भी किया गया। न्यूजफास्ट वेब पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें रेंज के उपमहानिरीक्षक जोसमोहन सहित कई पुलिसकर्मियों ने रक्तदान किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here