आज पुष्पवर्षा की है, 25 तारीख को इसी तरह वोटों की बरसात कर मुझे अनुग्रहित करें-यशपाल गहलोत

0
202
Today is a shower of flowers, please bless me by showering votes like this on 25th - Yashpal Gehlot

जेलवेल, रथखाना, धोबीधोरा, चौतीना कुंआ, बीदासर बारी सहित कई क्षेत्रों में किया जनसंपर्क

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर जाहिर की प्रतिबद्धता

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट मांगे। कांग्रेस प्रत्याशी ने आज जेलवेल, धोबीतलाई, धोबीधोरा, रथखाना, चौतीना कुंआ, बीदासर बारी सहित कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।


जेलवेल क्षेत्र स्थित त्यागी वाटिका में हुए कार्यक्रम के दौरान वहां के वरिष्ठ लोगों ने कहा कि एक जिद और जूनून के साथ संकल्पबद्ध होकर बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में यशपाल गहलोत आज हमारे बीच में है, हमारा फर्ज है कि हम युवा और बेदाग छवि के व्यक्ति को अपना मत और समर्थन देकर विजयी बनाएं। कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपहसालार के रूप में पहचाने जाने वाले यशपाल गहलोत जिस शिद्दत के साथ शहर कांग्रेस पार्टी को संभाले हुए है। हमें पूर्ण विश्वास है कि जीत के बाद वे इसी तरह क्षेत्र की भी सार-संभाल करेंगे। इस मौके पर यशपाल गहलोत ने कहा कि वे आपके बीच के ही व्यक्ति हैं, संगठन में शक्ति है, इस विश्वास पर काम करते हैं। संपूर्ण क्षेत्र का विकास हम सब संगठित होकर करेंगे। इस मौके पर यशपाल गहलोत ने क्षेत्र के विकास को लेकर प्रतिबद्धता को दोहराया।


यशपाल गहलोत ने घर-घर जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगों से की। इस दौरान यशपाल गहलोत का जगह-जगह फूल माला पहनाकर और पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया। इस मौके पर यशपाल गहलोत ने कहा कि जिस प्रकार आप मेरे स्वागत में पुष्प वर्षा कर रहे हैं। इससे मैं अभीभूत हूं और आपसे एक फेवर यह चाहता हूं कि 25 तारीख को इसी तरह कांग्रेस के पक्ष में वोटों की वर्षा भी होगी। तभी हमारी लड़ाई सार्थक कहलाएगी।#

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here