सूने मकानों में रैकी कर चोरी करने वाली गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
294
Three henchmen of the gang arrested for raking in deserted houses, watch video...

वारदात में उपयोग ली गई इनोवा गाड़ी जब्त

दो आरोपी हैं शातिर नकबजन

बीकानेर। नोखा थाना पुलिस ने सूने मकानों में चोरी करने वाली गैंग के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया है। चोरी के आरोप में पकड़े गए दो आरोपी शातिर नकबजन हैं और उन पर कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों की पड़ताल कर रही है।


नोखा थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि पकड़े गए आरोपी महावीर भार्गव पुत्र मोहनराम, सुरेशसिंह उर्फ सूर्या पुत्र चन्द्रसिंह और रामदयाल सोनी पुत्र करणीदान सोनी नोखा के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं। गिरफ्तार शुदा आरोपियों ने पिछले करीब तीन साल में नोखा में एक दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपियों से गहन अनुसंधान व पुछताछ जारी है। इन आरोपियों से चोरी की और भी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।


आरोपी महावीर भार्गव के विरूद्ध पहले से 07 मुकदमे व सुरेशसिंह उर्फ सूर्या के विरूद्ध चोरी, नकबजनी के 13 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी महावीर भार्गव विभिन्न तरह के मुद्दों को लेकर होने वाले धरना प्रदर्शनों में अग्रणी भूमिका में रहता है।


नोखा एसएचओ ने बताया कि नोखा के अगुणा बास में रहने वाले चम्पालाल पुत्र रामकरण लाहोटी की ओर से मंगलवार यानि कल रिपोर्ट दी गई थी कि वह अपने परिवार सहित दस फरवरी को शादी में वृंदावन गया था। 12 फरवरी को उसके भाई बाबूलाल का फोन आया, जिसमें उसने घर के ताले टूटे होने की जानकारी दी थी। तब वह अगले दिन बीकानेर आया और पड़ौस में लगे सीसी कैमरों में फुटेज देखे तो पता लगा कि दो अज्ञात शख्स उसके घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे और कमरों के ताले तोड़ वहां रखी अलमारियों को अनलॉक करके सोने-चांदी के जेवरात व नकदी पार कर ले गए। इसके बाद पुलिस ने सीसी फुटेज की मदद से संदिग्धों को दस्तयाब किया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here