करंट की चपेट से तीन की मौत

0
217
करंट की चपेट

नापासर थाने के मूंडसर गांव में हुआ हादसा

बीकानेर। नापासर थाना क्षेत्र के मूंडसर गांव में खेत में काम कर रहे तीन जनों की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना कि सूचना मिलने पर नापासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को वहां से उठवा कर पीबीएम अस्पताल परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया।

थाना अधिकारी सुमन ने बताया कि मूंडसर गांव में हनुमानाराम का खेत है। खेत में हनुमानाराम का पुत्र गजेंद्र ओर ट्रेक्टर चालक चैनाराम खेत में बिजाई का काम कर रहे थे। बिजाई के दौरान खेत में 33 हजार केवी लाइन के साथ चल रहा अर्थिंग वायर आकर खेत में गिर गया। खेत में जमीन गीली थी, जिससे ट्रेक्टर में अर्थिंग आ गई और ट्रेक्टर में बैठे हनुमानाराम, उसका पुत्र गजेंद्र ओर ट्रेक्टर चालक चेनाराम करंट की चपेट में आ गए, जिससे तीनों जनों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों का मोर्चरी में रखवाया है।

वहीं मृतकों के परिजनों ने जोधपुर डिस्कॉम के अधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगाए। मृतक के परिजन भैराराम ने बताया कि खेत पर से निकल रहे 33 हजार केवी के तार और अर्थ वायर काफी ढीले पड़े हैं। जिन्हें ठीक करने के लिए कई बार डिस्कॉम के अधिकारियों को कहा गया था। लेकिन अधिकारियों ने एक बार भी इन ढीले पड़े तारों को कसवाने की कोई कोशिश नहीं की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here