मादक पदार्थ तस्करी के तीन आरोपी साढ़े चार माह बाद गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
407
Three accused of drug trafficking arrested after four and a half months

गंगाशहर थाना पुलिस की कार्रवाई

तीनों आरोपी पुलिस रिमाण्ड पर

बीकानेर। मादक पदार्थ गांजे की तस्करी के आरोप में गंगाशहर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच कर रही सदर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जहां से तीनों को पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया गया।

सदर थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में पकड़े गए ये तीन आरोपी अन्नाराम पुत्र मेघराम, रामस्वरूप पुत्र कैलाशराम व सहदेव पुत्र रामचन्द्र नागौर जिले के निवासी हैं। साढ़े चार महीने पहले 13 जनवरी को गंगाशहर थाना में इस मामले की एफआईआर दर्ज की गई थी।

प्रकरण के अनुसार उस दौरान गंगाशहर पुलिस को सूचना मिली थी कि नागौर से बीकानेर की तरफ सफेद रंग की जीप आ रही है जिसमें अवैध मादक पदार्थ है। गंगाशहर पुलिस की ओर से नोखा रोड पर नाकाबंदी की गई। नागौर की तरफ से आई जीप ने नाकाबंदी के दौरान पुलिस को देखा तो वहां से गाड़ी घुमाकर वापिस नोखा की ओर फरार हो गए। भागते समय जीप में से एक सफेद रंग का थैला सड़क पर फेंक गए थे। पुलिस ने सफेद थैले की जांच की तो उसमें करीब 9 किलो 4 सौ ग्राम गांजा भरा था। सूचना के जरिए गंगाशहर थाना पुलिस को जीप के नम्बर और जीप चालक के मोबाइल नम्बर भी मिले थे। जिनके आधार पर किए गए अनुसंधान के बाद पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को नागौर जिले से गिरफ्तार किया है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here