भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले को मिल रही धमकियां

0
1205
Those who raise voice against corruption are getting threats

पीबीएम अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में किए जा रहा भ्रष्टाचार

पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्र राजपुरोहित को दी जा रही धमकियां

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में किए जा रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को अब धमकियां दी जाने लगी है। दबंगों द्वारा धमकियां मिलने के बाद पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष की ओर से प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन देकर मामले से अवगत कराया गया है।

पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रङ्क्षसह राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि ज्ञापन के जरिए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को अवगत कराया गया है कि उन्होंने एसपी मेडिकल कॉलेज और पीबीएम हॉस्पीटल में किए जा रहे भष्ट्राचार से जुड़े अनेकों बड़े मामले उजागर किए हैं। इसके अलावा रोगियों को लूटने वाले प्राइवेट हॉस्पीटल के सफेदपोश संचालकों के काले कारनामे जनता के सामने लाए हैं। इससे बीकानेर में चिकित्सा जगत के भ्रष्टाचार करने वाले माफिया उसके साथ रंजिश रखने लगे हैं। लगातार पीबीएम अस्पताल, एसपी मेडिकल कॉलेज और प्राइवेट अस्पताल के संचालकों के काले कारनामे सोशल साइट्स पर पोस्ट करने की वजह से कई बार उन्हें जानलेवा धमकियां भी मिल चुकी हैं।

भ्रष्टाचारी जमात के लोग आपराधिक तत्वों के जरिये मुझे शारीरिक नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे हंै। इससे उसे चारों प्रहर जानोमाल का खतरा कायम रहता है। भ्रष्टाचार में लिप्त लोग उसे हानि पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

कमेटी के अध्यक्ष ने आज पुलिस महानिदेशक कार्यालय जाकर ये ज्ञापन दिया है। वहीं इस बारे में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व गृह मंत्री शांति धारीवाल को भी ज्ञापन देकर अवगत कराया गया है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here