इस बार पीएम मोदी के है साथ बिस्मिल्लाह घराना

0
170
पीएम मोदी

नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने कहा, 2014 की भूल को सुधारना चाहते हैं।

वाराणसी। भारत रत्न शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान का परिवार इस बार पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ा होने की बात कह रहा है। शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने कहा है कि वह और उनका परिवार वर्ष-2014 की भूल सुधारेगा। उन्होंने कहा कि साल 2014 में जो हुआ वह बिस्मिल्लाह घराना नहीं दोहराएगा। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पूरा बिस्मिल्लाह घराना पीएम मोदी के साथ है।

देना चाहते हैं सद्भावना का पैगाम

नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने कहा कि अगर पीएम मोदी हमें प्रस्तावक बनाते हैं, तो सद्भावना का पैगाम जाएगा। उन्होंने कहा साल 2014 में हमने नरेंद्र मोदी के लिए प्रस्तावक बनने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, लेकिन इस बार हम पीएममोदी के प्रस्तावक बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पांच सालों में बहुत विकास किया है।

कांग्रेस नेताओं पर लगाया आरोप

गौरतलब है कि भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह पीएम मोदी को खत लिखकर उनके नामांकन में शामिल होने की इच्छा जता चुके हैं। उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 2014 में हमारा ब्रेन वॉश किया गया था।

खत लिखकर जताई थी इच्छा

नासिर अब्बास ने अपने खत में लिखा है कि पीएम एक बार फिर वाराणसी से नामांकन दाखिल करने वाले है, ऐसे उनकी ख्वाहिश है कि वो नामांकन का हिस्सा बनें। साथ ही नासिर में 2014 में नामांकन का हिस्सा न बनने के लिए कांग्रेस पर दोष मढ़ा है। उन्होंने कहा है कि 2014 में वो नामांकन का हिस्सा नहीं बने क्योंकि कुछ कांग्रेसी नेताओं ने ब्रेन वॉश किया था। नासिर ने खत में यह भी याद दिलाया है कि उन्होंने पीएम मोदी के हाथों बिस्मिल्लाह खान की शहनाई राष्ट्र को समर्पित करवाई थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार (26 अप्रेल) को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here