ये सबइंस्पेक्टर पहुंची जनता रसोई केन्द्र, बनाया भोजन, देखें वीडियो…

0
423
जनता रसोई केन्द्र

पीबीएम हैल्प कमेटी को दिया साधूवाद, मानव सेवा की सराहना

बीकानेर। पीबीएम हैल्प कमेटी की ओर से संचालित जनता रसोई केन्द्र में आज सबइंस्पेक्टर सुमन शेखावत पहुंची और उन्होंन वहां जरूरतमंदों के लिए भोजन बनाया। सबइंस्पेक्टर ने कमेटी के कार्यकर्ताओं को मानव सेवा करने पर साधूवाद दिया।

पीबीएम हैल्प कमेटी के संयोजक बजरंग छींपा एडवोकेट और अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि सबइंस्पेक्टर सुमन शेखावत ने जनता रसोई केन्द्र में व्यवस्थाओं को देखा, वहां कार्यकर्ताओं के बीच रखी जा रही सोशल डिस्टेंसिंग की प्रशंसा की। कार्यकर्ताओं से बात की और सभी का मनोबल बढ़ाया।
इस दौरान सबइंस्पेक्टर सुमन शेखावत ने वहां भोजन तैयार करने में मदद भी की। कमेटी के हेमन्त कुमार पडि़हार, ओमसिंह राजपुरोहित, लक्ष्मण सोनगरा, प्रिया चौहान, दीपू, जगदीश, ओमप्रकाश डूडी, आनंदपाल राणा, घनश्याम पंवार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि पीबीएम हैल्प कमेटी की ओर से जनता कफ्र्यू वाले दिन यानि 22 मार्च से ही जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। कमेटी की ओर से रोजाना सुबह व शाम को साढ़े चार से पांच हजार लोगों तक भोजन पहुंंचाया जा रहा है। इसके अलावा प्रशासन की कॉल आने पर बाहर से आए जरूरतमंदों के लिए भी भोजन तैयार कर पहुंचाया जाता है। अब कमेटी के कार्यकर्ता ग्रामीण इलाकों से फोन आने पर वहां भी भोजन पैकेट पहुंचा रहे हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here