ये स्कूल स्टूडेंट्स को कार, बाइक व नकद राशि से करेगा पुरस्कृत, देखें वीडियो…

0
274
प्रशासन

श्री सूरज बाल बाड़ी सीनियर सैकेंडरी स्कूल का नवाचार

बीकानेर। जस्सूसर गेट के बाहर वैद्य मघाराम कॉलोनी स्थित शिक्षण संस्था श्री सूरज बाल बाड़ी सीनियर सैकेंडरी स्कूल की ओर से विश्व बंधुत्व और शांति के मंगल भावों के साथ वार्षिकोत्सव ‘कलरव’ 10 जनवरी को गोकुल धाम भवन में आयोजित किया जाएगा।

संस्था के प्रिंसिपल कृष्ण कुमार स्वामी ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि ‘कलरव’ एक विशिष्ट तरह का सांस्कृतिक आयोजन है। इस कार्यक्रम में नवाचार किए जाएंगे। स्कूल के बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से विश्व कल्याण और शांति की मंगलकामना की जाएगी। संस्था की प्रबंध निदेशक निर्मला स्वामी के मुताबिक इस कार्यक्रम में विद्यालय की ओर से देवेन्द्र स्वामी को दसवीं बोर्ड की जिला मैरीट में पांचवें स्थान पर आने के प्रोत्साहन स्वरूप मोटर साइकिल से पुरस्कृत किया जाएगा। इसी तरह से महेश ओझा व कमल सोनी को आकर्षक नकद राशि राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आयोजन के मुख्य अतिथि सेवानिवृत्त सहायक लेखा अधिकारी बजरंगलाल स्वामी होंगे। वास्तुविद आरके सुतार, ज्योतिष राजेंद्र कुमार व्यास, गिरिराज खैरीवाल को बतौर विशिष्ट अतिथियों के रूप में आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता ललिता देवी करेंगी।

कार, बाइक व नकद राशि से पुरस्कृत होने का विद्यार्थियों को दिया जा रहा मौका

वर्तमान सत्र 2019-20 में संस्था के गौरवमयी चालीस साल पूरे होने के उपलक्ष्य में संस्था की ओर से कक्षा 10 व 12 में 98 प्रतिशत अंक लाने वाले विद्यार्थी को कार, 97 प्रतिशत अंक लाने पर विशेष मॉडल बाइक व 96 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थी को मोटर साइकिल से पुरस्कृत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here