ये शख्स गुजरात से लेकर आया कोरोना, जिले में संख्या पहुंची 242

0
501
53 new cases of corona infection today, increase in corona patients in the district

सुबह आए थे 12 कोविड पॉजिटिव, छबीली घाटी में हो सकते हैं हाल बुरे

बीकानेर। अभी कुछ देर पहले आई रिपोर्ट में एक शख्स और कोरोना पॉजिटिव आया है। उदयरामसर में रहने वाला ये शख्स गुजरात से यहां कोरोना लाया है। जिले में अब कोविड पॉजिटिव रोगियों की संख्या 242 पर पहुंच गई है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार अभी कुछ देर पहले एक शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है ये शख्स पेशे से वाहन चालक है और अभी हाल ही में ये गुजरात से यहां आया है। इससे पहले आज सुबह 12 जनों की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ये 12 जने बहुराष्ट्रीय बैंक एक्सिस के कर्मचारी हैं जो शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रहते हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब 242 पर पहुंच गया है। वहीं कोरोना संक्रमण सेे हुई मौतों की संख्या 13 है।

विश्वस्त सूत्रों से पता लगा है कि छबीली घाटी में हालात बुरे हो सकते हैं। क्योंकि यहां 24 जून को एक युवक कोविड पॉजिटिव आया था। उसके बाद इस क्षेत्र में चार और पॉजिटिव आ चुके हैं। अभी बताया जा रहा है कि वहां 15 जून को शादी हुई थी जिसमें नियमों में निर्धारित संख्या से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। इस शादी में 24 जून को पॉजिटिव आया युवक भी शामिल हुआ बताया जा रहा है।

ऐसे में आशंका बनी है कि उस क्षेत्र में अभी और भी कोरोना संक्रमित रोगी सामने आ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस शादी में शामिल हुए लोगों की कोविड जांच अभी तक नहीं हुई है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here