इस विधायक ने एसपी पर लगाए कांग्रेस के प्रचार करने के आरोप, देखें वीडियो…

0
446

मामला केन्द्र सरकार तक पहुंचाने की कही बात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखा कार्रवाई करने के लिए पत्र

बीकानेर। लूनकरणसर विधायक ने जिला पुलिस अधीक्षक पर कांग्रेस के प्रचार करने के आरोप लगाए। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर एसपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की।

लूनकरणसर से भाजपा विधायक सुमित गोदारा ने आज मुख्यमंत्री के नाम का कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि 11 दिसम्बर को पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णिया ने अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस अपलोड किया, जिसमें एग्रीकल्चर वैज्ञानिक डॉ.वीरेन्द्रपालसिंह द्वारा केन्द्र सरकार की ओर से प्रदत पुरस्कार को किसानों के समर्थन में लौटाने की फोटो थी।

एक लोकसेवक होने के नाते पुलिस अधीक्षक का यह कृत्य किसी भी स्थिति में उचित नहीं था। उनके इस व्हाटसएप स्टेटस से यह जाहिर होता है कि वे किसी पार्टी विशेष का प्रचार करने के लिए यहां तैनात किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को वे केन्द्र सरकार तक पहुंचाएंगे।

उन्होंने बीकानेर जिले में जहां भी बड़े व्यवसायिक या सरकारी प्रोजेक्ट्स व माइनिंग कार्य हो रहे हैं, वहां अपराधियों व बाहुबलियों का बोलबाला है और पुलिस अधिकारियों की ओर से उन्हें संरक्षण दिए जा रहे हैं। जिले में जो लगातार अपराधों का ग्राफ बढऩे की मुख्य वजह ही पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली रही है।

विधायक गोदारा ने नूरसर में सोलर प्लांट में हुई मारपीट में गंभीर घायल एक हिस्ट्रीशीटर की मौत पर कहा कि उन्होंने इस प्रकार की घटना होने की आशंका कई दिनों पहले पुलिस अधीक्षक को बता दी थी, लेकिन समय रहते पुलिस प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया जिसकी वजह से ये वारदात हुई है। उन्होंने जामसर थानाधिकारी गौरव खिडिय़ा की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगाते हुए, उन्हें वहां से हटाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here