भाजपा ओबीसी मोर्चा के इस नेता ने बीकानेर पश्चिम क्षेत्र से की दावेदारी

0
347
This leader of BJP OBC Morcha staked claim from Bikaner West region

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशीा से की मुलाकात, मिला मजबूत आश्वासन

हुकमचंद कांटा अभी हैं भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष

बीकानेर। विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर दावेदारों की मशक्कत अब तेज हो गई है। बीकानेर में प्रभारी व केन्द्रीय मंत्रियों के सामने अपनी दावेदारी जताने के बाद कुछ दावेदार अब जयपुर में भी अपनी दावेदारी जताकर प्रदेश नेतृत्व को जीत का आधार बता रहे हैं। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हुकमचंद कांटा ने भी आज जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात कर बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी आंकड़ों के साथ प्रस्तुत की।


दावेदार कांटा ने प्रदेशाध्यक्ष को बताया कि इस विधानसभा क्षेत्र में एक लाख से ज्यादा वोट ओबीसी वर्ग के हंै। जिनमें स्वर्णकार समाज के तीस हजार वोट हैं। ये वोट हमेशा से ही भाजपा का पारम्परिक वोट बैंक रहा है। उसके बाद भी आज तक भाजपा ने बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से ओबीसी वर्ग के किसी भी व्यक्ति को कभी टिकट नहीं दिया गया है।

प्रदेशाध्यक्ष जोशी को दिए गए बॉयोडाटा में कांटा ने मूल ओबीसी के आंकड़े देते हुए पूरजोर तरीके से इस वर्ग को ही टिकट देने की मांग की है। उन्होनें तर्क दिया कि अगर उन्हें यह टिकट दी जाती है तो पार्टी यहां भगवा फहरा सकती है। उनके साथ अन्य वर्गों के लोगों का भी समर्थन है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here