राजनीतिक सफर का यह है अंतिम चुनाव : डॉ. बीडी कल्ला

0
242
This is the last election of the political journey: Dr. BD Kalla

मोहता चौक में हुई नुक्कड़ सभा में डॉ. कल्ला ने की घोषणा

आज दिनभर चला जनसम्पर्क, मिल रहा लोगों का सर्मथन

बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बीडी कल्ला ने कहा है कि उनका यह आखिरी चुनाव है, इस राजनीतिक सफर में उन्होंने अपने एक-एक क्षण का उपयोग बीकानेर के विकास के लिए ही किया है। मोहता चौक में हुई एक नुक्कड़ सभा में डॉ. कल्ला क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रहे थे। डॉ. कल्ला ने कवि भतमालजी, केशवनारायण जोशी को नमन किया। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का पलटवार किया और अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों को बताया तथा समर्थन मांगा।


उन्होंने कहा कि अपना यह अंतिम चुनाव मैं इसलिए लड़ रहा हूं क्योंकि बीकानेर की कई ऐसे योजनाएं और बड़ेे कार्य हैं जिसकी स्वीकृति मैं करवा चुका हूं और उसे अब अगले पांच साल के कार्यकाल पूरा कर जनता को सौंपना ही हैं। मेरा इस बार इस अंतिम चुनाव में बीकानेर का प्रतिनिधित्व करना इन प्रोजेक्ट के लिए बेहद जरूरी हैं। मेरे इस बार नहीं आने की स्थिति में इन सभी स्वीकृति कार्यो का बंद होना तय हैं जिससे हमारे बीकानेर का बड़ा नुकसान हो जाएगा। इसलिए मेरे इस अंतिम चुनाव में आप जीत के जयघोष के साथ समर्थन दें ताकि अपने इस अंतिम कार्यकाल में अपनी पूरी ताकत के साथ उन सभी सपनो को पूरा कर सकू जो मैंने अपने बीकानेर के लिए देखे हैं। मोहता चौक में बड़ी संख्या में लोगों ने डॉ. कल्ला का स्वागत किया और समर्थन का भरोसा भी दिलाया।


कार्यक्रम में मुख्य रूप से बबला महाराज, संजय आचार्य, अलकेश व्यास, रघु पहलवान, बलु जोशी, गिरधर जोशी, आशीष जोशी ने भागीदारी निभाई। लालू उपाध्याय, सूर्या पुरोहित, मुंबई से आए बीकानेर के लाडले शहजाद ने गीतों की पैरोडियों से कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। सभा के दौरान महेंद्र कल्ला ने उन पर बीजेपी प्रत्याशी की ओर से लगाए जा रहे आरोपों का मंच से जवाब दिया। साथ ही उन्होंने धर्म के नाम पर वोट मांगने वालों को कहा की हम भी हिंदू है, हम भी श्रीरामजी को पिता और देवी सीताजी को मां ही मानते हैं।

डॉ. कल्ला का हुआ अभिनंदन


जनसम्पर्क के दौरान आज डॉ. बीडी कल्ला सर्वोदय बस्ती में पहुंचे। जहां पर लोगों से संवाद किया और साथ ही कहा कि विकास के लिए समर्थन और मत दोनों दें। इस मौके पर क्षेत्रासियों ने डॉ. कल्ला का गर्मजोशी से अभिनंदन किया। इसी क्रम में मुरलीधर व्यास नगर में सुंदरलाल ओझा परिवार की ओर से डॉ. कल्ला का अभिनंदन किया गया।

लोगों से की अपील


डॉ. बीड़ी कल्ला ने नगरवासियों से अपील करते हुए कहा कि 74 साल की उम्र में भी मैंने बीकानेर के हर एक वार्ड, हर गली मोहल्ले में, हर एक समाज से, हर एक आदमी से मिलकर समर्थन की अपील की। अपने लिए नहीं, अपने बीकानेर के उन कामो के लिए जो अभी मुझे पूरे करने है। इन्हे पूरा किए बिना मुझे आराम नहीं मिलेगा। मैं जानता हूँ कि चुनाव में वादे सब करतें है पर मैं ही वो हूँ जिसे वादे निभाने आते है। जो हर बार अपने किये काम पर ही चुनाव लड़ता है। मेरे से आप किसी भी बात पर अगर नाराज भी हैं तो बीकानेर के लिए मेरे उन सपनो, उन आकांक्षाओं के लिए कृपया उसे भूल कर समर्थन दें। मैं आपका ही हूं, हमेशा साथ ही रहना है हमें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here