इन लोगों ने किया शराब की दुकान का विरोध, हटाने की मांग, देखें वीडियो…

0
160
शराब

काफी दिनों से लोग हैं परेशान, राजीव नगर की है घटना

बीकानेर। एमपी कॉलोनी के पास स्थित राजीव नगर में आज लोगों ने शराब की दुकान का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन से इस शराब की दुकान को वहां से हटाने की मांग की। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आबकारी पुलिस अधिकारियों ने लोगों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार राजीव नगर में खुला विश्वविद्यालय कार्यालय के सामने यह शराब की दुकान है। यहां रोज शराबी शराबपीकर हल्ला मचाते हैं, आने-जाने वालों से उलझते रहते हैं। मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं। काफी दिनों से क्षेत्र के लोग परेशान थे ही, ऐसे में आज एक शख्स ने पहले तो इस शराब की दुकान में बैठकर शराब पी और फिर धुत होकर वहीं पड़ौस के एक मकान में घुस गया।

मकान के लोगों ने उसे धक्के देकर तो निकाल दिया लेकिन क्षेत्र के लोगों के सब्र का बांध टूट गया। लोग वहीं शराब की दुकान के पास एकत्र हो गए और जमकर नाराबाजी करने लगे। इसी बीच शराबकी दुकान का मालिक वहां ताला लगाकर निकल भागा। इस विरोध की सूचना क्षेत्र की पार्षद चेतना चौधरी को भी मिल गई तो वे भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने भी खुला विश्वविद्यालय के सामने और घरों के बीच शराब की दुकान होने को गलत बताया।

अक्रोशत लोग बंद दुकान के सामने जमे रहे और अपना विरोध जारी रखे रहे। इस बीच आबाकारी विभाग व पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। आबकारी पुलिस व विभाग के अधिकारियों के पहुंचने पर लोगों ने जमकर अपनी नाराजगी उन्हें बताई और आज हुई घटना के साथ रोजाना हो रही परेशानियों की जानकारी दी। आबकारी अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शराबकी दुकान वहीं है और देखने वाली बात यह होगी कि प्रशासन इस शराब की दुकान को हटा पाता है या नहीं।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here