सीए दिवस पर होंगे कई कार्यक्रम, शुरुआत कल योग से

0
100
There will be many programs on CA day, starting with yoga tomorrow

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंटस ऑफ इंडिया – बीकानेर ब्रांच का है आयोजन

बीकानेर। सीए दिवस पर बीकानेर ब्रांच इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंटस ऑफ इंडिया की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। आयोजनों की शुरुआत शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से होगी।


इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंटस ऑफ इंडिया की बीकानेर ब्रांच के चेयरमैन सीए जसवंत बैद ने आज यह जानकारी प्रेसवार्ता के दौरान दी। इस अवसर पर संस्था सचिव अभय शर्मा, उपाध्यक्ष हेतराम पूनिया, कोषाध्यक्ष मुकेश शर्मा, सीकासा के राहुल पचीसिया, एज्युकेटिव मेम्बर अंकुश चोपड़ा भी मौजूद रहे। इस अवसर पर एक पोस्टर का लोकार्पण भी किया।


सीए जसवंत बैद ने बताया कि शुक्रवार को रानीबाजार स्थित गोदावरी पैलेस में सभी सदस्य और विद्यार्थी योग करेंगे। 22 जून को फाइनेंसियल लिट्रेसी प्रोग्राम विद स्टूडेंट्स के तहत संवाद, 23 जून को स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत आवर फॉर नेशन के साथ स्वच्छता अभियान कार्यक्रम, 24 जून को चिकित्सकों के साथ संवाद कार्यक्रम, 25 जून को इंडोर गेम्स, 26 जून को एनपीओ पर वर्कशॉप, 27 जून को फल वितरण, 28 को विभिन्न क्षेत्र में उल्लेखनीय काम करने वाले जनसेवकों का सम्मान, 29 जून को रक्तदान शिविरए 30 जून को सुबह 6 बजे मैराथन दौड़ रन फॉर विकसित भारत का आयोजन किया जाएगा। एक जुलाई को सुबह 8 बजे से फ्लेग हॉस्टिंग सेरेमनी, कल्चरल इवनिंग और सीनियर सदस्य का सम्मान भी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here