अपराधियों में नहीं रहा पुलिस का खौफ, सरेआम जलाई कार, देखें वीडियो…

0
542
There was no fear of the police among the criminals, the car lit in public

जेएनवीसी थाना क्षेत्र की है वारदात

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बीकानेर। शहर में अपराधियों के हौसले ये बता रहे हैं कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। अपराधी सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला व्यास कॉलोनी थाना इलाके के बजरंग विहार कॉलोनी में सामने आया है। जहां बदमाशों ने अपना खौफ दिखाते हुए घर के सामने जमकर आतंक मचाया और अपना भय दिखाने के लिए घर के सामने खड़ी कार को पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया।


न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों से पीडि़त महिला कलावती पत्नी हनुमानदास बाल्मिकि की ओर से दी गई रिपोर्ट पर जेएनवीसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने अंकित बाल्मिकि और राजू नाम के युवकों को नामजद किया है।


वहीं इस वारदात ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। पीडि़त ने अपने मोबाइल से जलती कार का वीडियो भी बनाया और पुलिस के सामने पेश किया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश किस तरह अपना खौफ बनानेे के लिए लोगों को डरा रहे हैं। पीडि़त ने पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस को जानकारी दी है।

फिलहाल पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है लेकिन सवाल बड़ा यह है कि आखिर लोगों को सुरक्षा देने वाली पुलिस कहां है और क्यों बदमाश बीकानेर में पुलिस के खौफ को धता बताकर इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हंै। आज सरेआम हुई इस वारदात की वजह से आमजन में आक्रोश उत्पन्न होता नजर आ रहा है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here