छह महीने से सड़क के सीने पर हैं गड्ढे, प्रशासन नींद में, हो सकता है हादसा

0
315
There are pits on road chest for six months, administration is sleepy, there may be accident

चौपड़ा कटले के पश्चिम दिशा में स्थित सड़क के हाल बदहाल

सीवर लाइन ठीक करने के लिए नगर निगम कार्मिकों ने खोदे थे गड्ढ़े

बीकानेर। चौपड़ा कटले के पश्चिम दिशा में स्थित सड़क के सीने पर पिछले एक महीने से गहरे गडढें बने हैं, लेकिन प्रशासन का ध्यान इन गड्ढ़ों पर नहीं गया है। इस सड़क पर हालात ये हैं कि इन गड्ढ़ों की वजह से कभी भी यहां हादसा हो सकता है।

न्यूजफास्ट वेब को क्षेत्रवासियों ने बताया कि यहां सीवर लाइन ठीक करने के लिए नगर निगम कर्मचारियों ने एक महीने पहले सीवर लाइन ठीक करने के लिए गड्ढे खोदे थे, सीवर लाइन तो कुछ ठीक हो गई लेकिन पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई और गड्ढ़े भी ज्यों के त्यों हैं। एक काम को सही करने की एवज में दूसरा काम खराब कर दिया गया।

निगम कर्मचारियों की वजह से हालात अब ऐसे हो गए हैं कि यहां पेयजल आपूर्ति के समय सड़क पर हजारों लीटर पानी व्यर्थ बहता रहता है। इन गड्ढों में भी पानी भर जाता है। जिससे यहां से आने-जाने वाले लोगों के साथ आवारा पशुओं के भी इन गड्ढ़ों में गिरने की आशंका बनी रहती है।

क्षेत्रवासियों के मुताबिक इस समस्या की शिकायत कई बार नगर निगम कार्यालय में की गई है लेकिन आज तक कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई है। प्रशासन की बेपरवाही यहां कभी भी हो सकने वाले हादसे की बड़ी वजह साबित हो सकती है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here