कोरोना वॉरियर्स को हल्दीयुक्त दूध पिला रहे हैं इस मोहल्ले के युवा, देखें वीडियो…

0
285
The youth of this locality are feeding milk to the Corona Warriors

प्रत्येक वार्ड में चलाया जा रहा है अभियान

कोरोना वॉरियर्स को स्वस्थ व सुरक्षित रखने की कोशिश

बीकानेर। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान शहर में विभिन्न संगठनों, संस्थाओं की ओर से कोरोना वॉरियर्स और जरूरतमंदों की सेवा किया जाना जारी है। मानवसेवा के इसी क्रम में हनुमान हत्था मोहल्ले के युवा भी पीछे नहीं हैं।

हनुमान हत्था क्षेत्र के मोहल्ला विकास समिति से जुड़े युवा और बालक पिछले कई दिनों से कोरोना वॉरियर्स सफाईकर्मी व पुलिस जवानों को हल्दीयुक्त दूध पिला रहे हैं। समिति के लोगों ने बताया कि पिछले पांच दिनों से वार्ड-51,52 व आस-पास के क्षेत्रों में नगर निगम के सफाई कर्मचारी, स्वच्छता वाहन चालक, जमादार तथा इंस्पेक्टर, सड़कों और चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों सहित अन्य को हल्दीयुक्त गर्म दूध का वितरण किया जा रहा है।

युवा विकास समिति हनुमान हत्था की ओर से नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका के सौजन्य से इस दूध का वितरण किया जा रहा है। समिति से जुड़े लोगों का मानना है कि इस आपदा में सफाईकर्मी और पुलिस के जवान अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा में डटे हुए हैं। वे सुरक्षित और स्वस्थ रहें, इसलिए उन्हें हल्दीयुक्त दूध का सेवन कराया जा रहा है।

इस मानव सेवा में समिति के ओमसिंह राजपुरोहित, हिम्मतसिंह शेखावत, करणीसिंह राजपुरोहित, घनश्याम जागरवाल, अमरसिंह राजपुरोहित, दिग्विजय पांडे, मोहित राजपुरोहित, गजेंद्रसिंह राजपुरोहित, विश्वेंद्रसिंह जागरवाल जुटे हुए हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here