सात टन वजनी ट्रक को खींचा इस महिला ने, देखें वीडियो…

0
261
सात टन वजनी ट्रक

तमिलनाडू से यहां आई एक महिला ने केन्द्र में वर्ष-2019 में नरेन्द्र मोदी की सरकार दोबारा से बने इसलिए सात टन वजनी ट्रक को अपने शरीर से खींचकर लोगों को संदेश दिया।

साथ ही उन्होंने बीकानेर पूर्व से भाजपा प्रत्याश सिद्धि कुमारी के समर्थन में प्रचार भी किया।

बीकानेर।  विधानसभा चुनावों को लेकर अब अलग-अलग तरीके से चुनाव प्रचार किया जा रहा है और मतदाताओं को रिझाने का प्रयास किया जा रहा है। बीकानेर में आज तमिलनाडू से आई राजलक्ष्मी ने भाजपा के पक्ष में अनूठे तरीके से प्रचार कर वोट मांगे।

उन्होंने जूनागढ़ किले के आगे 7 टन से ज्यादा वजन का ट्रक खींचकर लोगों को आकर्षित किया और एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया।

तमिलनाडू से 20 सदस्य दल के साथ मोटर साइकल की यात्रा कर रही राजलक्ष्मी ने कहा कि 2019 में एक बार फिर से देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार बने, इसलिए राजस्थान में भाजपा के समर्थन में तीन हजार 200 किलोमीटर की यात्रा कर रही हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए जिस प्रकार उन्होंने देश की ट्रक खींचने वाली पहली महिला होने का गौरव प्राप्त किया है वैसे सभी महिलाएं आगे आकर देश का नाम रोशन कर सकती हैं।

करतब दिखाने के बाद उन्होंने बीकानेर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सिद्धि कुमारी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने आमजन को केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बताया।

साथ ही सात दिसम्बर के दिन मतदान करने के लिए प्रेरित भी किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here