देहशोषण की पीडि़ता ने डॉ. बीडी कल्ला से न्याय दिलाने का किया आग्रह, देखें वीडियो….

0
413
डॉ. बीडी कल्ला
symbolic photo

सर्राफा व्यवसायी पर लगाए हैं आरोप, पुलिस अधीक्षक से भी लगा चुकी है न्याय की गुहार।

बीकानेर। देहशोषण की पीडि़ता ने आज प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला से न्याय दिलवाने का आग्रह किया। डॉ. कल्ला आज डागा चौक स्थित शहर जिला कांग्रेस कार्यालय में जनसुनवाई कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक डॉ. कल्ला ने पीडि़ता की पीड़ा सुनी और उसे न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि शहर के एक प्रसिद्ध जेवरात व्यवसायी के खिलाफ 18 जून को जेएवीसी थाने में दुष्कर्म और देहशोषण करने का मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें पीडि़ता ने इस जेवरात व्यवसायी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। इसके बाद पीडि़ता अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी पहुंची थी। वहां पुलिस अधीक्षक से मिल कर न्याय दिलवाने की मांग की गई थी।

मामला दर्ज हुए आज चौदह दिन हो रहे हैं लेकिन पुलिस के हाथ अभी आरोपी तक नहीं पहुंच सके हैं। न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़ता की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है जेवरात व्यवसायी बजरंग सोनी पुत्र किशनलाल सोनी उससे 28 वर्ष पहले मिला था और उस दौरान उसने शादी करने का झांसा दिया था। आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर पीडि़ता को उसके पति से भी तलाक दिलवा दिया था। तब से आरोपी उसे शहर के विभिन्न इलाकों में किराए के मकान में रख रहा था और लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था।

पीडि़ता को जब आरोपी के शादीशुदा होने का पता लगा तो उसने आरोपी से बात की। तब फिर आरोपी ने उसे झांसा दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा और उससे ही शादी रचायेगा। अब इतना वक्त बीत गया तो पीडि़ता ने उससे शादी करने का कहा। तब आरोपी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और रुपए ले देकर मामला खत्म कर पीछा छोडऩे की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here