न्यायालय तक पहुंचीं प्रदेश कांग्रेस नेताओं की खींचतान, कोर्ट ने 5 लोगों को भेजा नोटिस

0
243
The tussle between state Congress leaders reached the court, the court sent notice to 5 people

अर्चना शर्मा ने कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा, महेश शर्मा सहित पांच नेताओं के खिलाफ किया मानहानि का दावा

बीकानेर। प्रदेश कांग्रेस नेताओं की आपसी खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है। खींचतान और आपसी लड़ाई अब न्यायालय तक पहुंच चुकी है। ताजा मामला जयपुर का है। मालवीय नगर की प्रत्याशी रहीं अर्चना शर्मा ने कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा और महेश शर्मा सहित पांच लोगों पर 10 करोड़ रुपए के मानहानि का दावा किया है। इस मामले में जयपुर महानगर द्वितीय क्षेत्र के अतिरिक्त जिला न्यायालय ने पांच लोगों को नोटिस जारी किया है और उनसे 27 मई तक जवाब देने को कहा है।


राजनीतिक सूत्रों के अनुसार विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था। अर्चना शर्मा के पर्सनल सेक्रेटरी रहे महावीर ने ऑडियो वायरल किया था। वायरल ऑडियो में पैसों के लेनदेन की बात हो रही थी। तब अर्चना शर्मा ने उस ऑडियो को फेक बताया था। वोटिंग से दो दिन पहले यह ऑडियो वायरल किया गया था। तब अर्चना शर्मा ने कहा था कि मैं चुनाव में आगे हूं, इसलिए मेरे खिलाफ यह साजिश की गई है। अब इसी मामले में अर्चना शर्मा ने मानहानि का दावा किया है।


अपने दावे में अर्चना शर्मा की तरफ से अधिवक्ता एके जैन ने वहां बताया है कि अर्चना शर्मा मालवीय नगर से कांग्रेस प्रत्याशी थीं। यहां 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने थे। महावीर उपाध्याय पूर्व में सहायक कार्यकर्ता था, लेकिन ढाई साल पहले उसे हटा दिया था। इसी खुन्नस में महावीर उपाध्याय ने 22 नवंबर को एक फेक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। इस मामले में महावीर उपाध्याय के साथ-साथ कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा, महेश शर्मा, विचार व्यास, रामचंद्र गर्ग को प्रतिवादी बनाया गया है। विधानसभा चुनाव के पूर्व से चली आ रही यह खींचतान अब न्यायालय तक पहुंच चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here