जनता की सेवा धर्म है मेरा : झंवर

0
204

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया लाल झंवर ने आज शहर के कई इलाकों में जनसंपर्क किया। शहर के विभिन्न इलाकों में उन्हें आमजन के अपार समर्थन मिला।

बीकानेर। इस बार क्षेत्र का इतिहास बदलने जा रहा है। क्षेत्र की जनता मेरे जैसे साधारण व्यक्ति को अपना सेवक बनाने के लिए तैयार है। यह बात बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर जनसपर्क के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर क्षेत्र की जन समस्याओं को हल कराना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। भाजपा अपने मन की बात जनता पर थोपती है। वह आमजन के मन में क्या चल रहा है,उसे नहीं सुनती। महिला,युवा व गरीब की बात न सुनकर औद्योगिक घरानों के मन की सुनकर, उनके विकास में लगी है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने गुरूवार को रामपुरा बस्ती,कचहरी परिसर,नोखा रोड स्थित नया बस स्टेण्ड,तोलियासर भैरूजी गली,इंदिरा कॉलोनी,शिवबाड़ी के रेगरों के मौहल्ले,समता नगर,पटेलनगर में जनसंपर्क किया।

इस दौरान बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल व खत्री मोदी समाज की ओर से अभिनंदन किया गया। कचहरी परिसर में झंवर ने अधिवक्ताओं से संपर्क साधकर वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट बैंच की मांग को लेकर वे हर हद तक जायेंगे। इस मौके पर एड कुलदीप शर्मा,ओम चांडक,सुमित डूडी,एन के राठी,जगदीश शर्मा,नवल पुरोहित,मुश्ताक भाटी सहित अनेक अधिवक्ता शामिल थे।

नोखा रोड पर नया बस स्टेण्ड के पास आयोजित नुक्कड़ सभा में रामरतन विश्नोई,बनवारी,रामदयाल,हजारी मंडा,हरिसिंह भाटी,हजारी खींचड,शिव सुथार,राजू सिंह,लालाराम नाई ने स्वागत सत्कार किया।

बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल की ओर से आयोजित स्वागत समारोह में नरपत सेठिया,रमेश पुरोहित,सोनूराज आसूदानी,प्रेम खण्डेलवाल,श्याम तंवर,रवि पुरोहित,विलयम शर्मा,दौलत सहित क ई व्यापारियों ने मालाओं से लादकर जीत का आशीर्वाद दिया।

इन्द्रा कॉलोनी में करणी सिंह सारूण्डा,रेगरों के मौहल्ले में बाबूलाल धोलखिया,अजीत कुलडिया,खत्री मोदी समाज में पूर्व पार्षद शांतिलाल मोदी,पटेलनगर में अंकित तोषनीवाल,समता नगर में संजय सेठिया की अगुवाई में मौहल्लेवासियों ने भव्य अभिनंदन कर जीताने का संकल्प लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here