ज्वैलरी शॉप पर हुई लूट, कुछ देर बाद लुटेरों को किया राउंडअप, देखें वीडियो…

0
457
The robbery at jewelery shop, robbers did roundup after some time
पुलिस ने बरामद की लूट में उपयोग ली गई कारें।

चार लाख रुपए की बताई जा लूट, खारड़ा गांव में है ज्वैलरी शॉप

बीकानेर। नापासर पुलिस थाना क्षेत्र के खारड़ा गांव में आज ज्वैलरी शॉप में कार में आए युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की वारदात के कुछ ही देर बाद पुलिस ने छह जनों को तोलियासर व ठुकरियासर गांव के बीच लोगों की सहायता से आरोपियों को राउंडअप कर लिया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार सहजरासर निवासी प्रकाश सोनी की ज्वैलरी शॉप खारड़ा गांव में है। आज अपरान्ह में दो कारों में सवार होकर छह युवक उसकी ज्वैलरी शॉप में पहुंचे और दुकानदार को अंगूठी दिखाने को कहा। दुकानदार जब उन्हें अगूंठी दिखाने के लिए मुड़ा वैसे ही आरोपियों ने वहां काउन्टर में रखे सोने-चांदी के जेवरात बैग में भर लिए। लूटेरे युवकों ने दुकानदार को पिस्तौल दिखा कर डराया और शोर मचाने से रोका। कुछ ही पलों में लुटेरे युवक कार में सवार होकर मौके पर से फरार हो गए।

दुकानदार प्रकाश सोनी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी। इसी दौरान खारड़ा गांव के लोगों सोशल मीडिया पर लूट की जानकारी पोस्ट कर दी, जो आग की तरह आस-पास के क्षेत्र में फैल गई। लोगों ने घेराबंदी करनी शुरू कर दी। तभी पुलिस को इतला मिली की श्रीडूंगरगढ़ से आगे दो कारें जाती हुई देखी गई हैं। तब लोगों ने तोलियासर व ठुकरियासर के बीच घेराबंदी कर दोनों कारों को घेर लिया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार में सवार छह युवकों को राउंडअप कर लिया। फिलहाल नापासर थानाधिकारी संदीप विश्नोई छह आरोपियों से वारदात के बारे में पूछताछ करने में जुटे हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here