सेन समाज के पीडि़त शख्स को न्याय दिलाने के लिए लगाई गुहार

0
225
सेन समाज

समाज के लोगों का कलक्टर कार्यालय के आगे प्रदर्शन, जैसलमेर में सेन समाज के एक शख्स के आपसी रंजिश में काट दिए थे हाथ।

बीकानेर। जैलसमेर में सेन समाज के एक शख्स पर आपसी रंजिश के चलते हुए हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा पीडि़त परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर आज यहां कलक्टर कार्यालय के आगे सेन समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया। सेन समाज के प्रतिनिधिमण्डल ने अपनी मांगों का मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन कलक्टर को सौंपा।

प्रदर्शनकारियों में शामिल विमल भाटी ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि ज्ञापन के जरिए मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया है कि जैसलमेर में आपसी रंजिश के चलते बदमाश प्रवृति के कुछ लोगों ने सुरेश सेन पर हमला कर उसके दोनों हाथ काट दिए। सुरेश सेन गरीब मजदूर था और वह ही मेहनत कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। अब पीडि़त परिवार का जीवन यापन मुश्किल हो गया है। newsfastweb.com

ऐसे में सरकार पीडि़त सुरेश सेन और उसके परिजनों को तुरंत प्रभाव से 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाए तथा पीडि़त परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी देने की व्यवस्था करे जिससे सुरेश सेन और उसका परिवार अपना सम्मानजनक तरीके से जीवन यापन कर सके। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने इस मामले के दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी सरकार से की।

Kamal kant sharma bikaner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here