महापौर ने शहरवासियों को दी चार नई सौगात, देखें वीडियो…

0
565
The Mayor gave four new gifts to the citizens

शिववैली में टाउन लेवल पार्क व अग्निशमन केन्द्र का शिलान्यास

केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल और विधायक सिद्धि कुमारी भी रहे मौजूद

बीकानेर। महापौर सुशीलाकंवर राजपुरोहित ने आज शहरवासियों को चार नई सौगात दी है। टाउन लेवल पार्क, अग्निशमन केन्द्र और कचरा निस्तारण केन्द्र का शिलान्यास उन्होंने किया। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल और बीकानेर पूर्व क्षेत्र विधायक सिद्धि कुमारी भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि एमआरएफ सेंटर (कचरा निस्तारण केन्द्र) बनने से डम्पिंग यार्ड खाली हो सकेगा। शिववैली क्षेत्र में 12 बीघा में एक टाउन लेवल पार्क एवं अग्निशमन केंद्र बनेगा। जो शहर के विकास में नगर निगम का काफी महत्वपूर्ण काम है। वहीं महापौर सुशीलाकंवर राजपुरोहित ने कहा कि नया अग्निशमन केंद्र बनने से गंगाशहर, भीनासर, गोगागेट और रानी बाजार सहित आधा शहर सुरक्षित होगा। वहीं एमआरएफ सेंटर (कचरा निस्तारण केन्द्र) से शहर की सफाई रैंकिंग में सुधार होगा और शहर चमकता नजर आएगा।

इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री मेघवाल ने बीकानेर की तीन नगर पालिका में भाजपा का बोर्ड बनने की बात भी कही। नगर निगम की ओर से पवनपुरी सुलभ कॉम्पलेक्स का उद्घाटन भी किया। इस अवसर पर उपमहापौर राजेन्द्र पंवार, भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष अखिलेशप्रताप सिंह, डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, नगर निगम आयुक्त पंकज शर्मा, जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष डीपी पचीसिया सहित कई जने मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here