जजपा की चाबी से ही खुलेगा राजस्थान विधानसभा का ताला : अजय चौटाला

0
344
The lock of Rajasthan Assembly will open only with JJP's key: Ajay Chautala

25 से 30 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का है ऐलान

कल जारी हो सकती है प्रत्याशियों की पहली सूची

बीकानेर। राजस्थान विधानसभा का ताला जजपा की चाबी से ही खुलेगा। ये दावा जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने किया है। उन्होंने अपने क्षेत्र में मीडिया से बात करते हुए कल यानि रविवार को अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने का ऐलान भी किया है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चौटाला ने कहा है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में जजपा 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए राजस्थान में जजपा पूरे जोर शोर से प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि जजपा पहली बार राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ रही है। वो दो बार राजस्थान से विधायक रह चुके हैं। उनके दादा चौधरी देवीलाल राजस्थान से ही सांसद रह चुके हैं।

गहलोत सरकार पर चौटाला का हमला


अजय चौटाला ने दावा किया है कि हरियाणा की तर्ज पर ही राजस्थान में विकास होगा। जजपा ने हरियाणा में जो सुविधाएं लागू की हैंए वही सुविधाएं राजस्थान में राजस्थान में भी लागू की जाएगी। चौटाला ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने पिछले 5 सालों में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। प्रदेश में बेरोजगारी का आलम है। आज राजस्थान की जनता सरकार से दुखी है प्रदेश बदलाव चाहता है। राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी जगजाहिर है।

बीजेपी के साथ गठबंधन के प्रयास जारी


प्रदेश में दिग्विजय सिंह चौटाला के चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर कहा कि अभी दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने पर पार्टी ने कोई फैसला नहीं लिया है। राजस्थान में बीजेपी के साथ गठबंधन के प्रयास जारी हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here