पीबीएम में नहीं होने दे रहे पानी की कमी, पीबीएम हेल्प कमेटी की मुहीम जारी

0
236
The lack of water is not allowed in the PBM, the campaign of the PBM Help Committee continues

रोजाना हजारों लीटर पानी डलवा रहे हौद में

भामाशाहों को कर रहे मानवसेवा के लिए प्रेरित

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल में पानी की कमी नहीं आने दी जा रही है। इस कार्य के लिए पीबीएम हेल्प कमेटी की मुहीम जारी है। कमेटी की ओर से रोजाना हजारों लीटर पानी पीबीएम परिसर स्थित हौद में टैंकरों के जरिए डलवाया जा रहा है।

पीबीएम हेल्प कमेटी के संयोजक एडवोकेट बजरंग छींपा ने बताया कि आज पानी के दस टैंकर पीबीएम परिसर स्थित हौद में डलवाए गए। इस पुनीत कार्य में देसलसर निवासी एसबीआई बैंक मैनेजर अर्जुन जाखड़ व उनके पिता बजरंग जाखड़ का सहयोग रहा। वहीं बीकानेर डीजे कोर्ट के उमाशंकर शर्मा ने 2 और 5 सुनील पारीक मारुति कन्स्ट्रक्शन की ओर से 5 टैंकर पानी पीबीएम अस्पताल स्थित हौद में डलवाए गए। कमेटी की प्रेरणा से आज पानी के कुल 17 टैंकर डलवा कर पीबीएम में पानी आपूर्ति की गई। नहरबंदी के दिन से पीबीएम में शुरू हुई पानी की कमी को देखते हुए कमेटी अब तक तकरीबन 13.50 लाख लीटर से ज्यादा पानी की आपूर्ति करवा चुकी है।

पीबीएम हेल्प कमेटी अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि वे और एडवोकेट बजरंग छींपा लगातार भामाशाहों को इस पावन कार्य में सहयोग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। पीबीएम अस्पताल में पानी की कमी नहीं आने दी जाएगी। कमेटी की ओर से सभी भामाशाहों का आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर एडवोकेट शिवलाल जाट, मनोहरसिंह उटाम्बर, पवन सेन, मनोज बिश्नोई, सुनील पारीक सहित कई जने मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here