मिला-जुला रहा भारत बंद का असर

0
228

कांग्रेस के पदाधिकारी सुबह से ही दिखे बाजारों में, खुले प्रतिष्ठानों को कराया बंद

बीकानेर। पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस के बुलाए गए भारत बंद का असर शहर के बाजारों में मिला-जुला नजर आया। कुछ व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे तो कई जगह पर दुकानें खुली रहीं।

कांग्रेस के बुलाए गए भारत बंद के दौरान शहर में शांति व्यवस्था कायम रही। कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सुबह ही बाजारों में पहुंच गए। जो दुकानदार रोजाना की तरह से अपने प्रतिष्ठान खोलने के लिए पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आग्रह कर उन्हें प्रतिष्ठान नहीं खोलने दिए।

बंद का असर केईएम रोड, स्टेशन रोड, कोटगेट के अन्दर, सट्टा बाजार, रानीबाजार में दिखा। यहां भी कई दुकानें खुली रहीं। वहीं शहर के अन्य बाजार बाजारों में बंद का असर मिला-जुला ही रहा। गली-मोहल्लों और कॉलोनियों में दुकानें पूरी तरह से खुली दिखाई दी। कुल मिलाकर भारत बंद का असर शहर में मिला-जुला ही रहा।

गंगाशहर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर लगाया धरना

पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में सोमवार को कांग्रेस की ओर से गंगाशहर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर धरना भी लगाया गया। धरना स्थल पर सभा भी हुई जिसे सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है और रुपए की कीमत गिरी है। कांग्रेस ने भारत बंद की घोषणा की तो प्रदेश की वसुंधरा सरकार भारत बंद

ने वेट में कटौती कर पेट्रोल के दाम घटाए हैं।

धरने पर भरतराम मेघवाल, डॉ. बीडी कल्ला, गोविन्दराम मेघवाल, लक्ष्मण कड़वासरा, यशपाल गहलोत, महेन्द्र गहलोत, अरविन्द मिढ्ढा, शशिकला राठौड़ सहित पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here