विधायक कोष की सारी राशि क्षेत्र के विकास में लगाई है, आगे भी होगा ऐसा ही : सिद्धिकुमारी

0
149
The entire amount of MLA fund has been invested in the development of the area, same will happen in future also: Siddhikumari

जनसंपर्क जारी, घर-घर जाकर लोगों से किया संवाद, लिया आशीर्वाद

आज कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं से किया संपर्क, विजयी बनाने का आग्रह

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सिद्धिकुमारी ने आज अपने जनसंपर्क की शुरूआत चौरडिया चौक से की। उन्होंने रानीबाजार, आदर्श कॉलोनी, जेेएनवीसी, कचहरी परिसर में जनसंपर्क किया और विजयी बनाने का आग्रह करते हुए मतदाताओं से आशीर्वाद लिया।


इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सिद्धिकुमारी ने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से तीन बार बीकानेर का प्रतिनिधित्व किया है और इन 15 सालों में क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी है। मेरे विधायक कोष की सारी राशि क्षेत्र के विकास में लगाई है और आगे भी ऐसा ही होगा। भाजपा प्रत्याशी सिद्विकुमारी ने कहा कि मेरे विपक्षी मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। ये आपको भी पता है कि मैं हमेशा कार्यकर्ताओं व आमजन समस्याओं के निस्तारण के लिये हमेशा उनके साथ रही हूं। ऐसा कभी नहीं हुआ और न होगा कि सिद्विकुमारी अपनी जनता के लिये अनुउपलब्ध रहे। विपक्षी दलों को इसका मुंह तोड़ जबाब आने वाली 25 तारीख को कमल के फूल पर बटन दबाकर देना है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कसर ना पहले रहने दी है और ना ही अब रहने दी जाएगी। आप तो बस काम बताएं और मैं आपकी कार्य कर अपना सेवाधर्म निभा सकंू। जनसंपर्क में मोहन सुराणा, वीरेन्द्र मालू, बार एसोसिएशन अध्यक्ष बिहारीसिंह राठौड़, असद रजा, मेहूल शर्मा, गोपीराम विश्नोई, दिनेश शर्मा सहित संबंधित मंडलों के पदाधिकारीए, पार्षद, पार्षद प्रत्याशी व पदाधिकारी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here