इस कॉलेज में छात्राओं ने की सुरक्षा की मांग

0
222
कॉलेज

एमएस कॉलेज में छात्राओं ने किया प्रदर्शन, प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन, छात्रसंघ चुनाव की तैयारी।

बीकानेर। शहर के कॉलेजों में अब छात्रसंघ चुनाव की रौनक नजर आने लगी है। चुनाव के दावेदार विभिन्न मांगों को लेकर कॉलेज में अपने-अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन करने में जुटे हुए दिखाई दे रहे हैं। कॉलेजों में हो रहे प्रदर्शनों के क्रम में आज महारानी सुदर्शना कॉलेज में भी छात्राओं ने अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन किया और प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। newsfastweb.com

advertisment

प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध नहीं हैं। छात्राएं अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं। वहीं पुस्तकालय में छात्राओं को किताबें नहीं मिल पा रही हैं। छात्राओं ने बताया कि आज सात सूत्री मांगों को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया है। यदि जल्द ही समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है तो धरना दिया जाएगा और जरूरत पड़ी तो आन्दोलन को उग्र किया जाएगा।

गौरतलब है कि शिक्षण सत्र के शुरू होते ही कॉलेजों में विभिन्न छात्र संगठनों की ओर से धरने-प्रदर्शन किए जाने शुरू हो गए थे। छात्रसंघ चुनाव होने तक ये जारी रहेगा। उसके बाद जैसे ही छात्रसंघ चुनाव निपट जाएंगे, कॉलेजों में सब कुछ शांत सा माहौल हो जाएगा। नया शिक्षण सत्र शुरू होने के बाद फिर यही सब दोहराया जाएगा।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here