डॉ. कल्ला के वायरल वीडियों की निंदा, देखें वीडियो…

0
1020
निजी बिजली कम्पनी
निजी बिजली कम्पनी

बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बीडी कल्ला का वायरल हुए वीडियोपर विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। केन्द्रीय राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और भाजपा से बागी हुए ज्ञानदेव आहुजा ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है।

इस वायरल हुए वीडियो में डॉ. बीडी कल्ला भारत माता की जय का नारा रोकने को कह रहे हैं और सोनिया गांधी जिंदाबाद का नारा लगवा रहे हैं। इस वायरल वीडियो में बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. कल्ला कहते दिख रहे हैं कि भारत माता की जय की जगह राहुल, सोनिया, अहमद पटेल और अशोक गहलोत के जिंदाबाद का नारा लगाओ।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद केन्द्रीय राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कहा कि भारत का कोई भी सपूत ऐसे प्रत्याशी को वोट नहीं देगा जो अपने देश की जय बोलने पर रोक लगाते हैं।

बीजेपी में रहे ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस वीडियो को देख कर साफ लगता है कि कांग्रेस गद्दारों का समर्थन करने वाली पार्टी है। वहीं आहूजा ने कांग्रेस पर नक्सलियों और देशद्रोहियों का समर्थन करने का आरोप भी लगाया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ का मानना है कि चुनाव से पहले भारत माता का जयकारा रोकना देशद्रोह है। वहीं कई यूजर्स ऐसी घटना को शर्मनाक भी बता रहे हैं।

वहीं डॉ. कल्ला का कहना है कि यह वीडियो फेक वीडियो है। चुनाव के दौरान उनकी छवि को खराब करने की साजिश है। सात दिसम्बर को जनता इसका जवाब देगी।

वहीं पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. गोपाल जोशी इस मामले पर जवाब देने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि मैने वीडियो देखा नहीं है, इसलिए इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here