होमगार्ड को कार के बोनट पर ले जाने वाले के आए सीसी फूटेज हुए वायरल, आप भी देखिए….

0
685
The CC footage of home guard carrying the car's bonnet went viral

उरमूल सर्किल से दीनदयाल सर्किल तक ले गया था

जान से मारने की कोशिश और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज

बीकानेर। वाहन चेकिंग के दौरान शनिवार को उरमूल सर्किल पर एक कार चालक द्वारा होमगार्ड जवान को कार के बोनट पर लटका कर साथ ले जाने का सीसीटीवी वीडियो आज सामने आया है। वीडियो में होमगार्ड का जवान कार के बोनेट पर लटका हुआ नजर आ रहा है।

फिलहाल बीछवाल थाना पुलिस ने कार मालिक और उसके चालक की पहचान कर ली है। कार चालक के खिलाफ होमगार्ड जवान की जान लेने की कोशिश करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

ये है घटना

घटना शहर के उरमूल सर्किल की है जहां शनिवार शाम वाहन चेकिंग के दौरान होमगार्ड जवान द्वारा कार के कागज मांगने पर वाहन चालक कार को भगा कर लेजाने की कोशिश कर रहा था। तभी वहां मौजूद होमगार्ड जवान मुकेश कुमार उसकी कार के सामने आकर उसे रोकने की कोशिश करने लगा और बोनट पर आ गया तब कार चालक उसे बोनट पर लटका कर ही ले गया और दीनदयाल सर्किल के पास उसे पटक कर भाग निकला। इस घटना में होमगार्ड जवान घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी कार चालक को पकडऩे के लिए कई टीमों का गठन किया है, सभी टीमें आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

#Kamal kant sharma /Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here