पिस्तौल दिखा कर छीन ले गए कार, सेरूणा के पास हुई वारदात

0
292
सेरूणा

पुलिस ने कराई नाकाबन्दी, पकड़ में नहीं आए लुटेरे

बीकानेर। जयपुर राजमार्ग पर सेरूणा के पास स्कूटी पर सवार होकर आए तीन बदमाशों द्वारा पिस्तौल दिखाकर कार छीन कर ले जाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सेरूणा थाना पुलिस ने नाकाबन्दी कराई लेकिन लुटेरें पुलिस गिरफ्त में नहीं आए।

पुलिस से न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के मुताबिक रिपुदमन सिंह नामक शख्स आज दोपहर को अपनी कार में सवार होकर सीकर से बीकानेर की तरफ आ रहे थे। उनकी कार सेरूणा के पास पहुुंची ही थी कि वहीं स्कूटी लिए खड़े तीन जनों ने हाथ का इशारा देकर उनकी कार रूकवाई। रिपुदमन सिंह ने जैसे कार रोकी तो उनमें से एक बदमाश ने पिस्तौल निकाल कर उन पर तान दी। बदमाशों ने उन्हें कार से बाहर निकाल लिया और दो जने कार में सवार होकर वहां से फरार हो गए। पीडि़त शख्स कुछ समझ पाते इससे पहले ही तीसरा बदमाश भी स्कूटी लेकर वहां से फरार होने में कामयाब हो गया।

लुटेरों की करतूत का शिकार हुए शख्स ने मौके पर से पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंंचे सेरूणा थाना प्रभारी श्यामसुन्दर ने पड़ताल कर इलाके में नाकाबंदी करवा दी। पुलिस ने मौके पर मिली जानकारी के आधार पर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की लेकिन उनका कोई पता नहीं लग सका। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here